G News 24 :पालतू कुत्ते की वजह से मुसीबत में पड़े ब्रिटिश पीएम

 पहले भी लग चुका है जुर्माना…

पालतू कुत्ते की वजह से मुसीबत में पड़े ब्रिटिश पीएम

लंदन। ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और ब्रिटेन पुलिस का सामना होते रहता है। फिर पीएम सुनक अपने पालतू कुत्ते की वजह से पुलिस की मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल हाल ही में सुनक और उनके परिवार को सेंट्रल लंदन के हाइड पार्क में बिना लिश के अपने कुत्ते को घूमाते देखा गया। जहां पार्क में स्पष्ट रूप से संकेत है कि यहां जानवरों को टहलाने के लिए उन्हें चेन से बांधना जरूरी है। 

इसके पहले सुनक पर लॉकडाउन के नियम तोड़ने और बिना सीट बेल्ट के कार ड्राइव करने को लेकर जुर्माना लगाया जा चुका है। वीडियो में सुनक के पालतू कुत्ते नोवा को बिना लिश के टहलते देखा जा सकता है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस को देखकर वह भौंकने भी लगता है। पुलिस ने पीएम सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति का जिक्र करते हुए कहा उस समय मौजूद एक अधिकारी ने बातकर नियमों को याद दिलाया। 

जिसके बाद कुत्ते को लिश से बांधा गया। हालांकि इस मामले में पीएम सुनक के प्रवक्ता ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। डाउनिंग स्ट्रीट ने इस तरह इस सप्ताह की रिपोर्टों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। जहां दावा किया गया था कि सुनक ने अपने स्विमिंग पूल को गर्म रखने के लिए अपने इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई को अपग्रेड कराया है!


Comments