G News 24 :25 हजार रुपये प्रतिघंटा कमाती है करोड़पति नौकरानी

 बुकिंग के लिए वेटिंग लिस्ट में रहते हैं लोग…

25 हजार रुपये प्रतिघंटा कमाती है करोड़पति नौकरानी

फ्लोरिडा। एक लड़की सिर्फ झाड़ू पोछा लगाकर ही करोड़ों कमा लेती है। अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली 22 साल की लडकी सम्मी इन दिनों काफी चर्चा में है। ये लड़की एक घंटे की सफाई करने के बदले करीब 25 हजार रुपये चार्ज करती है। सबसे हैरानी की बात तो ये है कि इतनी महंगी फीस होने के बाद भी लोग सम्मी की बुकिंग के लिए वेटिंग लिस्ट में रहते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों इस नौकरानी को इतनी महंगी सैलरी दी जाती है? दरअसल, सम्मी की सफाई के पीछे एक ख़ास तरीका है। दरअसल, ये नौकरानी घर की साफ़-सफाई टॉपलेस होकर करती है। 

जी हां, सम्मी को टॉपलेस मेड के नाम से बुलाया जाता है। इसकी एक दिन की कमाई करीब दो हजार डॉलर यानी भारतीय करेंसी के मुताबिक, डेढ़ लाख रुपये के ऊपर है। जबकि एक घंटे के लिए सम्मी लोगों से तीन सौ डॉलर यानी करीब पच्चीस हजार चार्ज करती है। बुकिंग के बाद सम्मी किसी आम नौकरानी की ही तरह घर की सफाई, झाड़ू और पोछा लगाती है। लेकिन सिर्फ बिना टॉप पहने।अपनी इस कमाई की जानकारी खुद सम्मी ने दी। उसने बताया कि टॉपलेस मेड की काफी डिमांड है। वो बिना कपड़ों के सफाई करती है।

एल्कीन इसका मतलब ये नहीं है कि वो कोई वल्गर काम कर रही है। लोगों को उसे बिना कपड़ों में सफाई करते देखना पसंद है और वो इसी के जरिये पैसे कमाती है। कई बार उसके काम से खुश होकर लोग उसे अच्छी खासी टिप भी दे देते हैं। मालूम हो कि आज के समय में कई लोग बेरोजगार घूम रहे हैं। पढ़े-लिखे लोग कम पैसे में ही काम करने को तैयार हो जाते हैं। वजह है दुनिया में काम की कमी। कई कंपनियां अब अपने कर्मचारियों को ले ऑफ कर रही है। लेकिन इस बीच कई लोगों ने अपने लिए नए जॉब के अवसर भी खोल लिए हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments