G.News 24 : डांस कर रहे पत्रकार से बहुत प्रभावित हुए रणबीर कपूर

तू झूठी मैं मक्कार गाने की धुन पर...

डांस कर रहे पत्रकार से बहुत प्रभावित हुए रणबीर कपूर

मुंबई। मूवी ब्रह्मास्त्र की भारी सफलता के बाद रणबीर कपूर तू झूठी मैं मक्कार में नजर आने वाले हैं। यह मूवी मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वे पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। रणबीर इन दिनों इस फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। इस फिल्म को निर्माता निर्देशक लव रंजन ने बनाया है। यह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की पहली फिल्म है। फिल्म में आरके श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। तू झूठी मैं मक्कार के गीत श्रोताओंकी जुबां पर आ चुके हैं। 

इस फिल्म के दो गीतों तेरे प्यार में. . . और प्यार होता क्या है  ने लोकप्रियता के नए आयामों को छुआ है। हाल ही में जब रणबीर मुंबई से बाहर जा रहे थे, तो एक पत्रकार जो तू झूठी मैं मक्कार  गाने की धुन पर डांस कर रहा था, उसने रणबीर कपूर को बहुत प्रभावित किया।रणबीर कपूर हाल ही में एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। अभिनेता को मुंबई से बाहर जाते हुए देखा गया था। हवाई अड्डे में प्रवेश करने से पहले, एक पत्रकार ने आरके की फिल्म, टीजेएमएम से प्यार होता है बार है के रूप में अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया। 

पैप डांस देखने के बाद रणबीर बेहद प्रभावित हुए और उन्हें कसकर गले लगाया और अपनी ट्रिप पर निकल गए। उसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।रणबीर कपूर ने स्पष्ट किया है कि वह फिल्म में कैसानोवा का किरदार नहीं निभा रहे हैं। मूवी में मेरा किरदार कैसानोवा नहीं है। मैं उन लोगों की मदद करता हूं जिनके प्रेम जीवन में समस्याएं हैं। मैं उनकी समस्याओं के समाधान के साथ आता हूं, मैं एक ब्रेक-अप कलाकार हूं। तो, ये कुछ बायोपिक नहीं है। यह मेरे जीवन पर आधारित नहीं है।

Comments