चर्चा करते हुए दी चेतावनी…

कमलनाथ ने खालसा कॉलेज आने की कोशिश की तो करेंगे विरोध !

इंदौर। भाजपा के पूर्व शहर उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा और मनजीत सिंह भाटिया मिन्नी ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा में मोदीजी द्वारा गढ़े नए और विकसित भारत को देख रहें है। वो देख रहे है पिछले आठ साल में मोदी सरकार ने गांव-गांव में सड़कों का नेटवर्क बिछा दिया, बिजली और रसोई गैस पहुंचा दी। सफाई का मंत्र देकर स्वच्छ भारत की कल्पना को साकार कर दिया। डिजीटल भारत को दुनिया की ताकत बना दिया। 

इस सबको ना चाहते हुए भी राहुल गांधी देख रहे है। सफेद दाढ़ी में अपनी उम्र दिखाते हुए राहुल गांधी इस यात्रा में नफरत को मिटाने की बात कर रहे है। हमारा राहुल गांधी से आग्रह है कि वे इसकी शुरुआत सिख समाज से नफरत कर हजारों निर्दोष सिखों को दंगे की आग में झोंकने वाले कमलनाथ को अपनी यात्रा से हटाकर करें। सुमित मिश्रा और भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार इंदौर में वे खालसा कॉलेज परिसर में रुकेंगे। 

हमारा उनसे आग्रह है कि वे पवित्र खालसा के नाम पर बने इस परिसर से कांग्रेस नेता कमलनाथ को दूर रखें। कमलनाथ के हाथ निर्दोष सिखों के खून से रंगे है यदि राहुल गांधी खालसा परिसर में नफरत के इस सौदागर को साथ लेकर आने की कोशिश करेंगे तो हम काले झंडे दिखाकर उनका विरोध करेंगे। हम किसी भी सूरत कमलनाथ को खालसा के नाम पर बने इस स्थल में आने नहीं देंगे। हम किसी भी सूरत में कमलनाथ को खालसा के नाम पर बने इस स्थल में आने नहीं देंगे।