महाठग सुकेश ने एलजी को लिखी तीसरा पत्र लिखा...

सुकेश ने जेल में सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल से बताया जान को खतरा

नई दिल्ली । महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को तीसरा पत्र लिखा है। इसमें उसने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जान और जेल डीजी संदीप गोयल से अपनी जान को खतरा बताया है। उसका आरोप है कि जैन और गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी मिल रही है। महाठग का एलजी को लिखा गया यह तीसरा पत्र है। इससे पहले के पत्र में उसने अपने और आप के बीच हुए पैसे के कथित लेन-देन की जानकारी दी थी। 

अपने तीसरे पत्र में सुकेश ने सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही पूरे मामले की सीबीआई जांच कराए जाने की मांग की है। इससे पहले के पत्र में उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा था कि अगर मैं सबसे बड़ा ठग हूं तो फिर आपने मुझसे 50 करोड़ रुपए क्यों लिए थे? आपने मुझे और कारोबारियों को पार्टी के साथ जोड़कर 500 करोड़ रुपए जुटाने के लिए क्यों कहा था?

मुझे कर्नाटक में पार्टी में बड़ा पद देने का ऑफर क्यों दिया जा रहा था? सुकेश ने उपराज्यपाल सक्सेना को लिखे पत्र में आरोप लगाया था कि जैन ने 2019 में जेल में उसकी सुरक्षा (प्रोटेक्शन मनी) के एवज में 10 करोड़ रुपये की उगाही की थी। उसने आरोप लगाया है कि उपराज्यपाल को लिखे उसके पत्र के सार्वजनिक होने के बाद जैन ने तिहाड़ के पूर्व डीजी के साथ मिलकर उसे धमकी दी थी। चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने उसे 'अपनी पार्टी के लिए 500 करोड़ रुपये का योगदान करने के लिए 20 से अधिक लोगों को लाने के लिए कहा था।