दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद व्यापारियों में दहशत

डबरा में व्यापारी से दिनदहाड़े तमंचा दिखाकर 35 लाख की लूट


डबरा l  मंगलवार सुबह बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने तमंचा दिखाकर 35 लाख रुपए की लूट कर ली है। व्यापारी बैंक से पैसे निकालकर अपने साथी के साथ जा रहे थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीसीटीवी में लुटेरे आ गए हैं। पुलिस ने डबरा कस्बे सहित आसपास हाईवे पर नाकाबंदी कर दी है। दिनदहाड़े लूट की घटना के बाद व्यापारियों में दहशत का माहौल बन गया है। मौके पर सैकड़ो लोग एकत्रित हो गए।

व्यापारी राम बजाज ने एचडीएफसी बैंक से 35 लाख रुपए निकाले और अपने साथी के साथ बाइक से जा रहे थे। जब वे ठाकुर बाबा रोड पर विनोद जैन आढतिया के सामने पहुंचे थे कि बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और राम बजाज की बाइक को रोक कर कट्टा तान दिया। कट्टे अड़ाकर दोनों बाइक सवारों ने नोटो से भरा बैग व्यापारी से छीना और फरार हो गए। आरोपितों के दौरान जब तक व्यापारी शोर मचाते तब तक आरोपित मौके से भागने में सफल हो गए। हालांकि शोर सुनकर आसपास लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। साथ ही डबरा कस्बे सहित हाइवे पर नाका बंदी कर दी। लेकिन लुटेरों का पता नहीं लगा।

जिस जगह पर लूट की वारदात हुई थी, पुलिस ने उस जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो एक जगह पर लुटेरे नजर आ गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के अाधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है। खास बात यह है कि सोमवार को ग्वालियर शहर में 1 करोड 20 लाख की लूट हुई थी। हालांकि पुलिस ने 6 घंटे में आरोपितों को दबोच लिया और लूटी गई पूरी रकम को बरामद कर लिया था। अब दूसरे दिन डबरा कस्बे में लूट की वारदात हो गई।