थाना प्रभारी सहित 4 पुलिसकर्मी घायल, पकड़कर ला रही थी पुलिस

 

सटोरिया को पकड़ने गई पुलिस पर हमला 

थाना प्रभारी सहित 4 पुलिसकर्मी घायल, पकड़कर ला रही थी पुलिस


मुरैना l सटोरिया को पकड़ कर ला रही बागचीनी थाने की पुलिस टीम पर सोमवार की रात को लोंगट गांव के दर्जनों लोगों ने घेर कर हमला कर दिया। हमले में थाना प्रभारी समेत 4 पुलिस कर्मी जख्मी हो गये। भीड़ ने पुलिस टीम पर पहले पथराव किया और बाद में फायरिंग भी की। हमले के बाद आरोपित सटोरिये को छुड़ा कर ले गये। घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की टीम आरोपित सटोरिया व हमलावरों को तलाश रही हे। लेकिन गांव से ज्यादातर लोग रात में ही गायब हो गये। पुलिस अब सटोरिया के घर पर बुलडोजर चला रही है।


मुरैना के बागचीनी में थाना प्रभारी बलवीर सिंह समेत 5 पुतलिस कर्मी लोंगट गांव में सटोरिया सुखलाल के घर पर सोमवार की रात दविश दी और उसे दबोच लिया। पुलिस टीम जब सुखलाल को लेकर थाने के लिये निकली तो गकांव के बीच में दर्जनों ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया और सटोरिया को छुड़ाने के लिये पथराव करना शुरू कर दिया। हालांकि पथराव से बचलकर पुलिस सटोरिये को लेकर निकलने लगी। लेकिन हमलावरों ने पुलिस पर फायरिंग भी करना शुरू कर दिया। हमले में थाना प्रभारी समेत सभी पुलिस कर्मी जख्मी हो गये। इसी बीच मौका पाकर हमलावर सटोरिया सुखलाल को छुड़ा कर ले गये। सूचना मिलने के बाद और पुलिस बल गांव में पहुंचा और घायल पुलिस कर्मियों को उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया। 

हमले के बाद पुलिस आरोपित सटोरिया समेत हमलावरों को तलाश रही है। लेकिन ज्यादातर हमलावर गांव से लापता है। पुलिस पर हमले के बाद पुलिस और जिला प्रशासन के कर्मचारियों में आक्रोश है और साथ ही अमला जेसीबी लेकर लोंगट गांव पहुंच गया और सटोरिया सुखलाल के घर पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।

Comments