कोलकाता में श्रद्धा जैसा हत्याकांड...

मां के कहने पर बेटे ने पिता के आरी से कर दिए 6 टुकड़े

कोलकाता l पश्चिम बंगाल  के कोलकाता में एक लड़के ने अपनी मां के साथ मिलकर पिता को मार डाला है. फिर शव को छिपाने के लिए उसने पिता के शव के 6 टुकड़े किए. जानकारी के मुताबिक, मां-बेटे ने श्रद्धा मर्डर केस से प्रेरित होकर पिता के शव के टुकड़े किए. सूत्रों के मुताबिक, लड़के ने बाथरूम के अंदर ही पिता के शरीर को आरी से काट डाला, जिसमें मां ने भी साथ दिया. मां और बेटे पहली बार में शव के टुकड़ों को साइकिल पर रखकर साथ में फेंकने गए. हालांकि, बाद में दो बार बेटा अकेले साइकिल पर रखकर शव के टुकड़े फेंकने गया.

मां-बेटे ने मिलकर की पिता की हत्या

बता दें कि दिल दहला देने वाली ये घटना कोलकाता के बारुईपुर इलाके में हुई है. मां-बेटे ने उज्जवल चक्रवर्ती नामक शख्स की हत्या कर दी और बाद में दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस से प्रेरित होकर उसके टुकड़े करने का फैसला किया. दरअसल हत्या के 3-4 घंटे बाद भी जब मां-बेटे को समझ नहीं आया कि क्या करना है तो उन्होंने दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड जैसा ही कुछ करने का सोचा और बेटे ने अपने पिता के 6 टुकड़े कर दिए.

मां का था शव काटने का आइडिया

घर में कुछ दिन पहले ही लकड़ी का काम हुआ था और इसी वजह से घर में पहले से ही आरी मौजूद थी जिससे शव को काटा गया. बाथरूम में शव को काटने का आइडिया मां का ही था जिससे कि घर में पुलिस को खून के धब्बे न मिलें. बाथरूम से खून को धोने में आसानी होगी.

कोलकाता में श्रद्धा जैसा मर्डर केस

जान लें कि दिल्ली के छतरपुर में हुए श्रद्धा हत्याकांड का खुलासा लगभग 5 महीने बाद हुआ. 18 मई, 2022 को लिव इन पार्टनर आफताब ने कथित रूप से श्रद्धा को 35 टुकड़ों में काट दिया था. आरोप है कि आफताब ने करीब 3 सप्ताह तक शव के टुकड़ों को घर के फ्रिज में रखा था. ऐसा करने के लिए उसने नया फ्रिज खरीदा था. हालांकि बाद में उसने शव के टुकड़े अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए. उनकी तलाश जारी है. कोलकाता में भी ऐसी ही घटना को अंजाम दिया गया.