AAP नेता एक करोड़ की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए

 बीजेपी नेता संबित पात्रा ने दिखाया स्टिंग ऑपरेशन...

AAP नेता एक करोड़ की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए

नई दिल्ली l एमसीडी चुनाव से पहले बीजेपी ने शुक्रवार को AAP नेता मुकेश गोयल पर बड़ा आरोप लगाया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक स्टिंग वीडियो जारी करते हुए मुकेश पर एक जेई से रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुकेश एक करोड़ लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए हैं. उन्होंने मुकेश गोयल हो उगाहीबाज कहते हुए उन्हें आम आदमी पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की है. उन्होंने बताया कि मुकेश गोयल को एमसीडी का एक घाघ नेता माना जाता है. सीएम अरविंद केजरीवाल भी एमसीडी से जुड़े किसी मामले में इनकी सलाह के बिना कोई फैसला नहीं लेते. हाल में इनकी सहमति के बाद ही AAP ने अपने प्रत्याशियों के नाम तय किए.

उन्होंने कहा कि कट्टर भ्रष्ट पार्टी के कट्टर भ्रष्ट नेता मुकेश गोयल AAP के मध्य प्रदेश के प्रभारी हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पूरी की पूरी आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. यह पार्टी ठगों को ठगने वाली पार्टी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के हर पेड़ पर भृष्ट उल्लू बैठा हुआ है तो आप समझ सकते हैं कि अंजाम क्या होगा.बीजेपी नेता ने स्टिंग दिखाने से पहले कहा, 'आप खुद उस नेता के मुंह से सुनेंगे कि वह कैसे अफसर से पैसा मांग रहा है. वह कह रहा है कि दिवाली है... बड़े-बड़े लोगों को हमें गिफ्ट देना है... मैं कहां से इतना बड़ा गिफ्ट दूंगा .' उन्होंने बताया, 'वह नेता अफसर से कहता है कि 20-25 या 50 लाख लेकर नहीं आना, मिनिमम प्राइस (1 पैसा यानी एक करोड़) लेकर ही आना और अगर मिनिमम प्राइस नहीं दोगे तो तुम्हें ट्रांसफर कर दिया जाएगा.'

पात्रा पर करूंगा मानहानि का केस

AAP नेता मुकेश गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी नेता संबित पात्रा के आरोपों का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ओछी हरकतों पर उतर आई है. बीजेपी ने अपने 15 साल के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए मेरी फर्जी क्लिप चलाई है.उन्होंने कहा- मैं 35-40 साल से राजनीति में हूं. मैंने 25 साल तक निगम के कई पदों पर काम किया, लेकिन आज तक कोई आरोप नहीं लगा. उन्होंने कहा कि वह किसी भी जांच एजेंसी से जांच कराने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि मेरी फेक एडिटेड ऑडियो-वीडियो चलाकर आरोप लगाने वाले संबित पात्रा पर मानहानि का केस करूंगा.

25 साल पार्षद रहे चुके हैं गोयल

मुकेश गोयल इस बार दिल्ली नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 15 आदर्श नगर से चुनाव लड़ रहे हैं. मुकेश पिछले 25 साल पार्षद रहे हैं. गोयल उत्तरी दिल्ली नगर निगम में कांग्रेस पार्टी के नेता थे. नवंबर 2021 में वह AAP में शामिल हुए थे. वह एनडीएमसी की स्थायी समिति के अध्यक्ष के रूप में भी काम कर चुका है.

Comments