रैगिंग और  हत्या के प्रयास का कुछ छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज...

हॉस्टल में स्टूडेंट की पिटाई कर जबरन बुलवाया अल्लाह-हू-अकबर

तेलंगाना पुलिस ने शनिवार 12 नवंबर को आईबीएस कॉलेज के एक हॉस्टल के कमरे में एक स्टूडेंट की रैगिंग करने के आरोप में कुछ छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. छात्रों पर हत्या के प्रयास का भी मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, पीड़ित ने परिसर में अपने हॉस्टल के कमरे में 15-20 शख्स द्वारा परेशान किए जाने की शिकायत पुलिस से की थी. एएनआई ने एसएचओ शंकरपल्ली के हवाले से बताया कि  "1 नवंबर को ICFAI बिजनेस स्कूल के कुछ छात्रों ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी के लिए परिसर के छात्रावास के कमरे में एक छात्र की पिटाई की. 

उससे जय माता दी और अल्लाह हू अकबर के नारे लगवाए गए. उन्होंने कहा कि टीएस प्रोहिबिशन ऑफ रैगिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है." तेलंगाना पुलिस ने कहा कि पीड़ित छात्र ने शिकायत दर्ज कराई है कि परिसर में उसके छात्रावास के कमरे में 15-20 व्यक्तियों द्वारा उसका शारीरिक और यौन उत्पीड़न किया गया. पुलिस के अनुसार, तेलंगाना रैगिंग निषेध अधिनियम की धारा 307, 323, 450, 342, 506 आर/डब्ल्यू 34 आईपीसी, धारा 4 (i) (ii) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.

वायरल वीडियो में क्या है, जानिए

दरअसल, ये मामला तब सामने आया जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में कुछ छात्रों को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए पीड़ित को पीटते हुए देखा जा सकता है. लड़कों को उसे अल्लाह हू अकबर कहने के लिए मजबूर करते हुए सुना जा सकता है, जबकि कुछ ने कहा, 'उसकी विचारधारा को ठीक कर देंगे, उसे मार कर कोमा में डाल देंगे.'