नागरिकों का आशियाना उजाड़कर भाजपा की दोहरी नीति...

तोड़फोड़ तो बहाना है, मंहगाई, बेरोजागारी से ध्यान हटाना है : देवेन्द्र शर्मा

ग्वालियर। शहर कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ. देवेन्द्र शर्मा ने आज ग्वालियर को बदहाल बनाने वाली भाजपा सरकार पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि मंहगाई, बेरोजगारी से ध्यान हटाने और टूटी सड़कें, अंधकार का बोलबाला, बदबूदार पीने का पानी जैसी नाकामियों को छिपाने के लिए तोड़फोड़ की जा रही है। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ. देवेन्द्र शर्मा ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि आज भी शहर की सड़के टूटी पड़ी है l 

विकास के नाम पर भ्रष्टाचार हो रहा है, महंगाई के दौर में व्यापारियों और दुकानदारों को उजाड़ा जा रहा है, तिनका तिनका जोड़कर मकान बनाने वालों को बर्बाद किया जा रहा है, एक योजना पूरी नहीं कर पाते है, दूसरी योजना प्रारंभ कर देते है, राजपायगा रोड, गोरखी की कार्ययोजना बदहाली दिखा रही है, धन कमाने की नई-नई योजनाएं हाथ मंे ली जा रही है, लेकिन सड़कंे नही बनाई जा रही है, शुद्ध पीने के पानी नहीं दिया जा रहा है, ग्वालियर को बदहाल बनाने वाली भाजपा इस शहर को खंडहर बनाने पर तुली हुई है, भाजपा की नाकामी को उजागर करने के लिए कांग्रेस संकल्पित है।

कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष महाराज सिंह पटेल, मीडिया प्रभारी राजकुमार शर्मा ने भाजपा के तोडफोड़ अभियान को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पूर्व कलेक्टर आकाश त्रिपाठी, पी. नरहरि, अनुराग चैधरी, भरत यादव आदि ने भाजपा के अतिक्रमणों पर लाल निशान लगाए थे, जिन्हें आज तक नही तोड़ा गया, सिटी सेंटर में भूमाफिया के अतिक्रमण को छोड़ा गया है, केवल ग्वालियर के नागरिकों का आशियाना उजाड़कर दोहरी नीति का पालन भाजपा कर रही है।