गाड़ी खड़ी करने पर विवाद...

महिलाओं ने एक -दूसरे को पटक-पटक कर मारा 

 


ग्वालियर l  गाड़ी खड़ी करने के विवाद में सड़क पर हंगामा हो गया। वहां दोनों गुटों ने एक-दूसरे को जमीन पर पटक पटक कर पीटा। मारपीट में महिलायें भी पीछे नहीं रहीं। इन्होंने ने भी एक-दूसरे के बाल पकड़कर जमीन पर पटक कर घसीटा और लात घूंसे बरसाये। यह हंगामा पुलिस के सामने हुआ। जवानों ने इन्हें समझाने की कोशिश की। लेकिन किसी ने नहीं सुनी। पुलिस ने दोनों ही गुटों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर शुरू कर दी है। इसका वीडियो भी सामने आया है। हजीरा थाना क्षेत्र के भीमनगर में राजकुमार राठौर और ट्विंकल भदौरिया रहते हैं। दोनो ही पड़ोसी है। बुधवार की शाम राठौर परिवार के घर के सामने भदौरिया परिवार के लोगों ने अपनी चार पहिया गाड़ी खड़ी कर दी। इस पर राठौर परिवार ने आपत्ति जताई। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गयी।

देखते-देखते विवाद इतना बढ़ गया है कि दोनों ओर के महिला और पुरूषों आमने-सामने हो ये। दोनों के बीच मारपीट होने लगी। दोनों ओर से एक -दूसरे को जमकर पीटा। एक खबर पर एक पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। उसने विवाद को शांत करने की कोशिश की। लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी। दोनों परिवार के लोग आपस में लड़ते रहा। महिलाहओं ने भी एक-दूसरे के बाल पकड़कर खींचे। जमीन पर पटक कर मारा। वहां खड़े लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। इसे सोशल मीडिया पर अपलोड़ कर दिया। गुरूवार की सुबह पुलिस के पास भी यह वीडियो पहुंचा। पुलिस ने मामले में दोनों ओर से क्रॉस एफआईआर दर्ज की है। इसमें राठौर परिवार के हार्दिक राठौर, विशाल और रचना राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं भदौरिया परिवार के ट्विंकल, दीपक और प्रदीप भदौरिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया था। पड़ोसियों ने एक-दूसरे के साथ की मारपीट की है। मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। दोनों ही ओर के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

-सीएसपी रवि भदौरिया हजीरा थाना