स्मार्ट सिटी सीईओ ने अपनाया सख्त लहजा …

थीम रोड का काम एक वीक में पूरा करें एलएंडटी कंपनी : नीतू माथुर

ग्वालियर। नई सीईओ नीतू माथुर के आने के बाद काफी समय से सुस्त चल रहे  स्मार्ट सिटी डवलपमेंट कारपोरेशन के कामों में अब गति तेज होने लगी हैं। नवागत सीईओ नीतू माथुर ने स्मार्ट सिटी के इंजीनियरों व अधिकारियों की क्लास लेकर थीम रोड का काम पूरा करने को कहा है, साथ ही यह भी निर्देश दिये है कि काम में निर्मात्री कंपनी एलएंडटी लापरवाही बरतती हैं, तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई से न हिचकें।

स्मार्ट सिटी की सीईओ नीतू माथुर ने शिवपुरी से ग्वालियर आकर अपना नया पदभार सम्हालने के बाद सबसे पहला काम पूरा करने का टारगेट थीम रोड का ही लिया है, उन्होंने निर्मात्री कंपनी से एक सप्ताह के भीतर थीम रोड पर पैलेस गेट से कटोराताल, मांढरे की माता तक एक सप्ताह में काम पूरा करने को कहा है। उन्होंने निर्देश दिये हैं कि यह काम पहले से ही काफी लेट चल रहा हैं इसीलिये पहले चरण में इसे एक सप्ताह में पूरा कर लिया जाये।

थीम रोड का निर्माण पूरा करने के लिये एलएंडटी कंपनी को स्मार्ट सिटी कारपोरेशन ने अब तक 7-8 नोटिस भी दिये है, लेकिन कंपनी लगातार बहानेबाजी कर निर्माण पूरा करने से दूर भाग रही है। कभी वह बिजली खंबों की शिफ्टिंग पर अडंगेबाजी करती है, तो कभी कंपनी फुटपाथ को ठीक करने में भी लापरवाही बरत रही है। एलएंडटी कंपनी की इस मनमानी पर स्मार्ट सिटी सीईओ नीतू माथुर ने सख्त लहजा दिखाया है, वह बीते दो-तीन दिन से लगातार थीम रोड पर स्वयं औचक निरीक्षण को भी पहुंच रही हैं। स्मार्ट सिटी डवलपमेंट कारपोरेशन जल्द ही फाइन आर्टस कालेज का एंट्री गेट भी ठीक करेगी। स्मार्ट सिटी सीईओ नीतू माथुर ने इसके लिए अपने कारपोरेशन के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं।