वीडियो वायरल हुआ तो पहुंचा जेल....

सब्जिोयों पर पेशाब करके बेच रहा था !


बरेली में एक शख्स  को सब्जियों पर पेशाब करते पकड़ा गया है । पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, फिर न्याआयिक हिरासत में भेजा गया । आरोपी सब्जीिवाला पिछले 35 साल से सब्जियां बेच रहा था । बरेली: बरेली जिले में सब्जी पर पेशाब कर बेचने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सब्जी पर पेशाब करने का वीडियो भी वायरल हो गया। शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जिसे जेल भेज दिया। आरोपी का नाम शरीफ (55) है।

एक कार चालक दुर्गेश कुमार गुप्ता ने बरेली में एक सब्जी विक्रेता को सब्जी पर पेशाब करते देखा। उसने छिपकर वीडियो बना लिया। दुर्गेश कुमार हिंदू जागरण मंच के सदस्य हैं। दुर्गेश ने पुलिस को बताया कि मैं जनकपुरी में कैलाश अस्पताल के पास से गुजर रहा था। मैंने काम से कार रोकी, इसी दौरान देखा कि सड़क किनारे सब्जी का ठेला लगाए व्यक्ति ठेले के नीचे रखी सब्जियों पर पेशाब कर रहा है। मैंने मोबाइल से उसकी इस हरकत का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद मैं सब्जी वाले के पास पहुंचा।

सब्जीो वाले ने अपना नाम शरीफ निवासी परतापुर चौधरी थाना इज्जत नगर बताया। दुर्गेश ने जब सब्जियों पर पेशाब करने की जानकारी की तो उल्टा शरीफ गुस्सा दिखाने लगा। बहस होने लगी, भीड़ लग गई। आसपास के लोगों ने सब्जी विक्रेता का पक्ष लिया। लेकिन, जब मैंने सब्जी पर पेशाब करते हुए बनाया हुआ वीडियो दिखाया तब उसका पक्ष ले रहे लोगों ने सब्जी विक्रेता को पीटना शुरू कर दिया।पिटाई होते ही शरीफ गिड़गिड़ाने लगा। माफी मांगने लगा। बोला मैं 35 साल से सब्जी बेच रहा हूं, बस पहली बार गलती हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस आ गई। भीड़ ने शरीफ को को सौंप दिया।

प्रेम नगर थाना पुलिस ने दुर्गेश कुमार की तहरीर पर शरीफ के खिलाफ सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने, धार्मिक भावनाएं आहत करने और संक्रमण फैलाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। एसएसपी आगरा सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि आरोपी वीडियो में ठेले की नीचे रखी सब्जियों पर पेशाब करता दिख रहा है।