सिंधिया समर्थक बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ...

विक्कू राजावत पर लूट के प्रयास का मामला दर्ज !

ग्वालियर l ग्वालियर कलेक्टर पर हमला,बदतमीजी और गनर की पिस्तोल छीनने का प्रयास सिंधिया समर्थक बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  आरोपी विक्कू राजावत के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 186 393 और 11/13 मध्य प्रदेश डकैती अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया गया है।मुख्यमंत्री के दौरे के समय तीन दिन पहले का ही वाकया बताया जा रहा है।

ग्वालियर में रहने वाले आरक्षक चंद्रशेखर शर्मा ने महाराजपुरा थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है। इसमें शासकीय कार्य में बाधा और शासकीय पिस्टल लूटने का प्रयास करने के लिए बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य विकू राजावत के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353 186 393 और 11/13 मध्य प्रदेश डकैती अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया गया है। शर्मा ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि वह ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह की सुरक्षा में तैनात हैं और चौदहवी वाहनी की एक कंपनी में पदस्थ हैं। 

15 सितंबर को ग्वालियर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में 4.15 बजे शाम पर जब मुख्यमंत्री का आगमन हुआ और वे सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए तो विक्कू राजावत ने मुख्यमंत्री के कारकेड में सेंध लगाने की कोशिश की। जब शर्मा ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह हमलावर हो गया और मारपीट पर आमादा हो गया। इस पर कलेक्टर ने जब उसे समझाया तो कलेक्टर पर भी हमलावर हो गया और उन्हें अपशब्द कहने लगा। इतना ही नहीं उसने शासकीय हथियार को छीनने का प्रयास भी किया। रिपोर्ट लेट लिखाने का कारण शर्मा ने लगातार तीन दिन ग्वालियर चंबल संभाग में वीवीआईपी का मूवमेंट बताया है।

वही कांग्रेस नेता और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने इस मामले को लेकर ट्विट किया है। उन्होंने लिखा है “अब ग्वालियर कलेक्टर के गनर पर सिंधिया समर्थक का हमला, शस्त्र छीनने का प्रयास। एफ आई आर दर्ज। मुख्यमंत्री जी, कुछ जमीनों के काम बचे हो तो कर दीजिए l