भदौरिया के खिलाफ ओबीसी व एसटीएससी लोग हुए एकजुट ... 

 सीएसपी भदौरिया को बर्खास्त करने के लिए दिया ज्ञापन 

ग्वालियर l ग्वालियर में सीएसपी विजय भदौरिया को बर्खास्त करने की मांग को लेकर सैकड़ों की तादात में ओबीसी व एसटीएएसी कार्यकर्ता आईजी को ज्ञापन देने पहुंचे। यहां सैकडों लोगों ने हंगामा कर दिया। जिसके चलते अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। बता दें कि यह सभी एक जुट में सीएसपी भदौरिया को बर्खास्त करने की मांग को लेकर यहां जुड़े हुए थे। वहीं आईजी ने मांगों को लेकर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

बता दें कि सीएसपी भदौरिया ने यादव समाज के लोगों के साथ अभद्रता कर दी थी। जिसको लेकर ओबीसी व एसटीएससी वर्ग के लोगों ने सीएसपी भदौरिया के खिलाफ विरोध कर दिया। विरोध का असर यह रहा कि सैकड़ों की तादात में ओबीसी व एसटीएससी वर्ग के लोग आईजी को ज्ञापन देने पहुंचे। ज्ञापन में सीएसपी भदौरिया को बर्खास्त करने की मांग की गई है। वहीं विरोध प्रदर्शन में जमकर हंगामा भी हुआ। दरअसल विरोध प्रदर्शन के दौरान सैकड़ों की तादात में लोग हंगामा करने लगे जिसके चलते पुलिस प्रशासन को अतिरिक्त बल बुलाना पड़ा। फिलहाल विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आईजी को ज्ञापन दे दिया है।

इस दौरान सैकड़ों की तादात में विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने मीडिया के सामने सीएसपी भदौरिया के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं कुछ लोगों ने सीएसपी भदौरिया के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए। सभी लोगों ने एकजुट होकर नारेबाजी की और यही मांग कर रहे थे कि सीएसपी भदौरिया को बर्खास्त किया जाए। इस दौरान ओबीसी व एसटीएसी वर्ग के लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने नारेबाजी की तथा सीएसपी भदौरिया के मुर्दाबाद के नारे लगे। बता दें कि यह पहली दफा है जब किसी पुलिस अधिकारी के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोला है।