सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस को AAP ने बताया 'नौटंकी'

आबकारी घोटाले में डिप्टी सीएम समेत 13 के खिलाफ सर्कुलर जारी…

सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस को AAP ने बताया 'नौटंकी'

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ अब लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है। सीबीआई की तरफ से ये लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है। कथित आबकारी घोटाले मामले में डिप्टी सीएम समेत 13 लोगों के खिलाफ ये सर्कुलर जारी हुआ है। वहीं, अब इस मामले पर तमाम राजनेताओं की प्रतक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक ओर बीजेपी सच के सामने आने की बात कह रही है तो वहीं आप पार्टी के नेता अपना गुस्सा जाहिर करते हुए इसे नौटकीं बता रहे हैं। मनीष सिसोदिया के खिलाफ लूकआउट नोटिस पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि, "दाल में अब कुछ काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है। 

अगर कुछ गड़बड़ नहीं है तो दूध का दूध और पानी का पानी होने तक इंतज़ार करें। सीबीआई बताएगी कि क्या मिला और क्या नहीं उनके घर से। 2024 में मोदी बनाम केजरीवाल तो दूर की बात है पहले इस घोटाले पर सब साफ़ हो जाने दीजिए।" बीजेपी नेता प्रवेश वर्मा ने इस लुकआउट नोटिस पर बात करते हुए कहा कि, "जो चोर होता है वही शोर मचाता है, मनीष सिसोदिया सिर्फ जनता को गुमराह कर रहे हैं।" उन्होंने कहा कि, "लुकआउट नोटिस का मतलब ये नहीं की पुलिस आपको खोज रही है। इसका मतलब है कि जिस पर आरोप है वो देश को छोड़ कर ना चला जाए।"

उन्होंने आगे कहा कि, "दिल्ली पुलिस को जब उन्हें पकड़ना होगा पकड़ लेगी। प्रवेश वर्मा ने आप पार्टी के नेताओं द्वारा इसे नौटंकी बताए जाने वाले बयान पर कहा कि जब तक सीबीआई सारे सबूत नहीं लेकर आएगी इनको ड्रामा ही लगेगा। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोज़गार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोज़गारी और महंगाई से लड़ना चाहिए। उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे हैं। रोज़ सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं। 

ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा ?' डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस नोटिस को लेकर कहा कि, आपकी सारी रेड फेल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रह। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा ? समाजवादी पार्टी के नेता अनुराग भदौरिया ने ट्वीट कर कहा कि, "आख़िर देश किस तरफ़ जा रहा है। आम जनता की तो सरकार बात ही नहीं करती है। सिर्फ़ ख़ास लोगों की चिंता करती है।

Comments