टिकटॉक स्टार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और भाजपा नेता का निधन

                 फोगाट  की मौत की वजह तलाश रहा है प्रशासन 

भाजपा नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। उन्हें गोवा में दिल का दौरा पड़ा है। सोनाली फोगाट टिकटॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी थीं। सोनाली ने 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। चुनाव के दौरान भी उन्होंने खूब टिकटॉक वीडियोज पोस्ट किए थे।

जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगाट अपने कुछ दोस्तों के साथ गोवा गई थीं। स्थानीय प्रशासन उनकी मौत की वजह तलाश रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगट ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। साथ ही उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदली थी।

मालूम हो कि भाजपा ने 2019 के चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था हालांकि वह चुनाव हार गईं थी। सोनाली के सामने साल कांग्रेस नेता रहे कुलदीप बिश्नोई प्रत्याशी थे। भाजपा की हरियाणा इकाई ने उन्हें महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया था। हाल ही में उन्होंने कुछ दिन पहले कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात भी की थी।टिकटॉक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेमस रहीं सोनाली ने रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें संस्करण में हिस्सा लिया था। सोनाली ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया है। करीब दो साल पहले कोरोना काल के दौरान में सोनाली फोगाट उस वक्त चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने एक मंडी कर्मी को पीट दिया था।