गुजरात, हिमाचल चुनाव में हार के डर से CBI छापा, 

कार्रवाई से न AAP डरेगी और न सिसोदिया :अखिलेश यादव



ग्वालियर। ग्वालियर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर केंद्रीय जांच ब्यूरो CBI की तलाशी से आम आदमी पार्टी नहीं डरेगी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश और गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की योजनाओं को प्रभावित कर सकती है. इसीलिए बीजेपी ने सीबीआई को सिसोदिया के पीछे लगा दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि इन दोनों राज्यों में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे और यह भगवा पार्टी के लिए चिंता का विषय था.

आप से डरी हुई है बीजेपी : सीबीआई ने शुक्रवार सुबह दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद सिसोदिया और आईएएस अधिकारी अरवा गोपी कृष्णा और 19 अन्य ठिकानों पर छापेमारी की. इस मामले को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सोचती है कि सीबीआई के छापे, ईडी की कार्रवाई से सिसोदिया परेशान हो जाएंगे. भाजपा को डर है कि आप हिमाचल प्रदेश और गुजरात में उनकी योजनाओं को विफल करने जा रही है.

जांच एजेंसियों का दुरुपयोग : अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा विपक्षी दलों और नेताओं के खिलाफ जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. सपा प्रमुख ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल के साथ सरकार बनाने के लिए भाजपा को छोड़कर विभिन्न राज्यों में विपक्ष को एक अच्छा संदेश दिया है. सत्तारूढ़ भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है. किसानों के संकट के लिए बीजेपी जिम्मेदार है. बेरोजगारी और मूल्य वृद्धि के लिए भी बीजेपी जिम्मेदार है.