अपने ही घर में मृत पाए गए हैं जांच में जुटी पुलिस ...

जम्मू के सिदरा में एक ही परिवार के 6 लोगों की घर में मौत

जम्मू में 6 लोग एक घर में मौत हो गई है. मामला जम्मू के सिरदा इलाके का है जहां पर एक ही परिवार के 6 लोग घर में मृत पाए गए हैं. इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है. ये खबर आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इन लोगों की मौत कैसे हुई है. फिलहाल जम्मू-कश्मीर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मौके पर मृत पाए गए लोगों में दो पुरुष और 4 महिलाएं हैं. सभी शवों को पोस्टमॉर्टम और पहचान के लिए भेज दिया गया है. सूत्रों का कहना है कि इनके शरीर पर गोली का कोई निशान नहीं है. मौत की असली वजह तलाशी जा रही है. जानकारी के मुताबिक दो शव एक घर में जबकि चार शव दूसरे घर में पाए गए हैं. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सकीना बेगम, उसकी दो बेटियां नसीमा अख्तर और रूबीना बानो, बेटा जफर सलीम और दो रिश्तेदार नूर उल हबीब और सजाद अहमद के तौर पर हुई है. शवों को परिवारों के सिदरा स्थित घर से बरामद किया गया. उनको सरकारी मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया है.

आपको बता दें कि जम्मू में आज टारगेट किलिंग को लेकर कश्मीरी पंडित विरोध प्रदर्शन करने वाले हैं. कश्मीर में आतंकी लगातार कश्मीरी पंडितों को निशाना बना रहे हैं. इस स्वतंत्रता दिवस पर घाटी में निकाली गई तिरंगा यात्रा से बौखलाए आतंकियों ने कल दो कश्मीरी पंडितों को मौत के घाट उतार दिया था. इस घटना के बाद कश्मीरी पंडितों में गुस्सा है जिसका विरोध आज करने वाले हैं. पिछले 4 महीनों में आतंकियों ने घाटी में खासतौर पर कश्मीरी पंडितों और वहां के नागरिकों को निशाना बनाया है. टारगेट किलिंग में मारे गए कश्मीरी पंडित सुनील का अंतिम संस्कार कल कर दिया गया. इसके अलावा हमले में घायल हुए पीतांबरनाथ का हाल जानने के लिए राज्यपाल मनोज सिन्हा आर्मी हॉस्पिटल पहुंचे