गाय को ही बना डाला हवस का शिकार, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

हिंदू संगठनों ने भरी हुंकार…

गाय को ही बना डाला हवस का शिकार, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बेहद ही शर्मनाक वाकया सामने आया है। यहां एक विकृत मानसिकता वाले युवक ने गाय के दुष्कर्म किया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसे कुछ हिंदू संगठनों ने पुलिस को सौंपा था। हिंदू संगठनों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने इस वीडियो को आधार मानते हुए अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। 

मध्य प्रदेश में बहू-बेटियां असुरक्षा हैं यह तो सब जानते हैं। आए दिन रेप, छेड़छाड़ जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। लेकिन प्रदेश में जानवर भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। कुछ घटनाएं ऐसी भी हैं जो पशुओं की सुरक्षा पर सवाल उठा रही हैं। ताजा मामला ग्वालियर से सामने आया है। हवस की भूख में एक व्यक्ति इस कदर अंधा हो गया कि उसने बेजुबान को भी नहीं बख्शा और उसके साथ बलात्कार कर डाला। 

घटना ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर सेक्टर 2 की है। जहां युवक ने गाय के साथ गलत काम किया। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि युवक कौन है। लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। CSP रवि भदौरिया ने कहा कि कुछ लोगों ने उन्हें यह वीडियो उपलब्ध कराया था। इसके आधार पर पुलिस थाना महाराजपुरा ने अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। जल्द आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा। 

Comments