सन्तमहामंडलेश्वर स्वामी रामेश्वरनन्द (दादाजी महाराज) के पावन सानिध्य में…

सनातन धर्म मन्दिर में श्रद्धाभाव के साथ धूमधाम से मना गुरू पूर्णिमा उत्सव

ग्वालियर। श्री सनातन धर्म मन्दिर में गुरु पूर्णिमा उत्सव श्रद्धाभाव के साथ धूमधाम से मनाया गया।इस अवसर पर भगवान श्री चक्रधर का आचार्य स्वरूप में श्रंगार किया गया।दर्शन लाभ एवं दान पुण्य हेतु श्रद्धालुओं के मंदिर आने का क्रम सुबह से ही प्रारंभ हुआ जो देर रात तक चला। इस अवसर पर कुछ भक्तों ने भण्डारे का आयोजन कर प्रसाद वितरण भी किया। 

वहीं सुभाष मार्केट स्थित दादाजी धाम धर्मपुरी मन्दिर में भी गुरु पूर्णिमा उत्सव पूज्य सन्तमहामंडलेश्वर स्वामी रामेश्वरनन्द (दादाजी महाराज) के पावन सानिध्य में  हर्षोल्लास के साथ सम्पन्न हुआ।प्रातः 8 बजे सभी भक्तों ने धर्मपुरी मन्दिर में एकत्रित होकर गुरुदेव भगवान को चन्दन तिलक  लगाकर पूजन किया, पुष्प माला पहनाकर आरती की। 

भक्तों ने श्री सद्गुरु महिमा के सुंदर भावपूर्ण भजन गाये, पूज्य सन्त दादाजी महाराज ने आशीर्वचन में गुरू महिमा का सत्संग सुनाते हुए कहा कि सम्पूर्ण स्रष्टि में केवल सदगुरु ही हमें समस्त कर्म बन्धनों से मुक्त कर परमात्मा से मिला सकते हैं।बिना भगवत कृपा के सदगुरु के मिलन  सम्भव नहीं होता।सदगुरु की प्राप्ति सब कुछ प्राप्त करा देती है।आरती के उपरांत प्रसाद वितरित किया गया।