सरपंच प्रत्याशी की जीत पर समर्थकों ने लगाए देश विरोधी नारे

मुस्लिम प्रत्याशी की जीत का जश्न मनाते हुए…

सरपंच प्रत्याशी की जीत पर समर्थकों ने लगाए देश विरोधी नारे

कटनी जिले की चाका पंचायत में सरपंच पद के मुस्लिम प्रत्याशी की जीत पर समर्थकों ने देश विरोधी नारे लगाएं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ युवा समर्थक मुस्लिम प्रत्याशी की जीत का जश्न मनाते हुए और देश विरोधी नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में समर्थक नारे लगाते सुनाई दे रहे हैं। ये वीडियो पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना के बाद शुक्रवार रात का बताया जा रहा हैं। वीडियो शनिवार को मीडिया के संज्ञान में आया। अमर उजाला वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। देश विरोधी नारे लगाने का वीडियो सामने आने के बाद से हड़कंप की स्थिति बन गई।

वीडियो के वायरल होने के बाद शनिवार सुबह गांव के लोग आक्रोशित हो गए और थाने पहुंचे। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस मामले पर ग्रामीणों का कहना है कि युवाओं ने पहले गांव में रैली निकालकर नारेबाजी की, इसके बाद प्रत्याशी के घर के पास देश विरोधी नारे लगाए। वहीं, शिकायतकर्ताओं ने नारे लगाने वाले कई लोगों को पहचानने की बात कही है, जबकि कुछ लोगों के बाहरी होने की बात सामने आ रही है। 

दरअसल कटनी चाका ग्राम पंचायत में रहीसा बेगम पति वाजिद खान ने सरपंच पद पर जीत दर्ज की, जिसके बाद उनके समर्थकों ने देश विरोधी नारे लगाते हुए जश्न मनाया। वीडियो सामने आने के बाद मामले का खुलासा हुआ। वहीं, इस मामले पर सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ग्राम चाका के सचिन परोहा और करीब 30 से 40 लोग आए थे। उनके द्वारा शिकायत की गई है कि सरपंच का चुनाव जीतने के बाद रहीसा वाजिद खान के समर्थन के साथ ही देश विरोधी नारे लगाए गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। शिकायत की जांच की जा रही। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Comments