क्राईम ब्रांच व तिघरा पुलिस की संयुक्त कार्यवाही…

पुलिस ने वन अमले पर फायर करने वाले फरार बदमाश को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। 29.07.2022 पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी के निर्देश पर ग्वालियर जिले में फरारी व ईनामी बदमाशों की धरपकड हेतु प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। दिनांक 28.07.2022 को पुलिस अधीक्षक ग्वालियर को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि थाना तिघरा क्षेत्र में वन अमलें पर फायरिंग करने वाले बदमाशों में से एक पांच हजार रूपये के फरारी ईनामी बदमाश को बेला की बाबड़ी के पास देखा गया है। एसपी ग्वालियर द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक शहर (मध्य/यातायात) अभिनव चैकसे एवं अति. पुलिस अधीक्षक शहर (पूर्व/अपराध) राजेश डण्डोतिया को उक्त फरारी ईनामी बदमाश की गिरफ्तारी हेतु क्राईम ब्रांच तथा थाना तिघरा पुलिस की टीम बनाने हेतु निर्देशित किया गया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में डीएसपी अपराध रत्नेश तोमर, विजय भदौरिया एवं सीएसपी ग्वालियर प्रमोद शाक्य के मार्गदर्षन में थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच निरी. डाॅ. संतोश यादव तथा थाना प्रभारी तिघरा उनि. सुरेश सिंह कुशवाह के नेतृत्व में पुलिस टीम को मुखबिर के बताये स्थान पर सूचना की तस्दीक करते हुए उक्त ईनामी बदमाश की गिरफ्तारी हेतु बेला की बाबड़ी के पास भेजा गया। पुलिस टीम को बेला की बाबड़ी के पास मुखबिर के बताये हुलिया का एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा दिखाई दिया, जिसने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया, परन्तु पुलिस टीम द्वारा उसे घेराबंदी कर धरदबोच लिया गया। 

पकड़े गये बदमाश से पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर बताया कि उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वर्ष 2018 में वन अमले पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी। पकड़ा गया बदमाश घटना दिनांक से फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा 05 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया। थाना तिघरा पुलिस द्वारा उक्त बदमाश को अपराध क्रमांक 76/2018 धारा 147,148,149,353,307 भादवि के प्रकरण में गिरफ्तार किया गया। उक्त पकड़े गये इनामी बदमाश के एक साथी दिनांक 21.06.2022 को साड़ा तिराहा से पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिया था, जिसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रूपये का इनाम घोषित था।