महाराजपुरा थाने के फास्ट रेस्पॉन्स व्हीकल के ड्राइवर ने…

शराब के नशे में पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन लगाकर दी स्वयं के अपहरण की सूचना

ग्वालियर। जिले में महाराजपुरा थाने के फास्ट रेस्पॉन्स व्हीकल यानी एफआरवी के ड्राइवर ने इतनी शराब पी ली कि टेंशन में आ गया। कंट्रोल रूम पर फोन लगाकर बोला कि मेरा अपहरण हो गया है। अफसरों को पता चला तो वे भी परेशान हो गए। गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखकर तलाश शुरू की गई। शनिवार रात को 9 बजे के करीब मिला तो पुलिस ने पूछताछ की। तब उसने बताया कि ज्यादा शराब पी ली थी। इस वजह से खुद ही चला गया था।

महाराजपुरा थाना प्रभारी प्रशांत यादव का कहना है कि एफआरवी-17 पर मालनपुर के रहने वाला लोकेंद्र गुर्जर ड्राइवर है। शुक्रवार को ड्यूटी खत्म होने के बाद वह बाइक लेकर घर के लिए निकला। रास्ते में शराब दुकान पर बैठ गया। नशा अधिक हो गया तो घर न जाकर कहीं ओर चला गया। पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन लगाकर अपहरण की सूचना दी। बताया कि बदमाशों ने उसके हाथ-पैर बांधकर खेत में फेंक दिया है। 

कंट्रोल रूम पर सूचना से पुलिस अफसर भी परेशान हो गए। कुछ देर बाद मोबाइल भी बंद हो गया। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद तलाश की गई। शाम को वह गोहद में दिखा। पुलिस रात को उसे थाने लेकर पहुंची। पूछताछ में उसने बताया कि वह खुद ही चला गया था। थाना प्रभारी का कहना है कि ड्राइवर की शराब पीने से पूरा परिवार परेशान है। उसकी पत्नी तक कई बार शिकायत करने थाने आ चुकी है।