दिल्ली-पंजाब की तर्ज पर हम भी देंगे बिजली फ्री : डॉ. रुचि गुप्ता

पभोक्ताओं को भारी-भरकम बिजली बिल से मुक्ति दिलाने…

दिल्ली-पंजाब की तर्ज पर हम भी देंगे बिजली फ्री : डॉ. रुचि गुप्ता

ग्वालियर। पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश के लोगों से किया वादा पूरा करते हुए मान सरकार ने प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को 1 जुलाई से 300 यूनिट प्रति माह मुफ्त बिजली मुहैया कराने का ऐलान किया है। दिल्ली में भी मुख्यमंत्री केजरीवाल जी की सरकार ने २०० यूनिट तक बिजली मुफ्त कर उपभोक्ताओं को बड़ी राहत दी है। मैं भाजपा की शिवराज सरकार से ये पूछना चाहती हूं कि जब पंजाब और दिल्ली में उपभोक्ताओं को भारी-भरकम बिजली बिल से मुक्ति दिलाई जा सकती है। 

तो ग्वालियर सहित मध्यप्रदेश में क्यों नहीं? यह बात आज आम सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी की महापौर उम्मीदवार डॉ. रुचि गुप्ता ने मतदाताओं के बीच कही। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि आप सभी लोग इस बार झाडू के सामने वाला बटन दबाकर मुझे विजयश्री का अशीर्वाद दें एवं 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं, तो अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में प्रदेश विकास के नए पायदान को छुएगा, मध्यप्रदेश में भी बिजली उपभोक्ताओं को पंजाब और दिल्ली की तर्ज पर ही बड़ी राहत दी जाएगी।

रुचि गुप्ता का जनसम्पर्कअभियान शनिवार को वीरांगना लक्ष्मीबाई स्थल से लेकर इंदरगंज चौराहा, दाल बाजार, केआरजी कॉलेज, रॉक्सी पुल होते हुए महाराज बाड़ा, सराफा बाजार, राम मंदिर, शिंदे की छावनी, डी डी माल, शास्त्री चौक, पड़ाव, गांधीनगर, तानसेन रोड, हजीरा चौराहा, चार शहर का नाका, सिस्को तिराहा, गोले का मंदिर, मेला ग्राउंड, आकाशवाणी चौराहा, थाटीपुर चौराहा, बारादरी चौराहा, 7 नंबर चौराहा, सूर्य मंदिर मार्ग, पिंटू पार्क तिराहा, डीडी नगर गेट, माधव चौक, धरमवीर पेट्रोल पंप, गोले का मंदिर होते हुए एयरपोर्ट तक पहुंचा। इस दौरान श्रीमती गुप्ता कई स्थानों पर जनसभाओं को भी संबोधित किया। इस दौरान हजारों की संख्या में मतदातागण, आप पार्षद प्रत्याशी, प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments