देश की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थाओं में से एक …

JNU के जंगल में पेड़ से लटका मिला अज्ञात शख्स का शव

नई दिल्ली। देश की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थाओं में से एक जेएनयू में एक अज्ञात शख्स का शव पेड़ से लटका मिला। शव जेएनयू के जंगल क्षेत्र से बरामद हुआ है, जिसकी सूचना वसंतकुंज नॉर्थ थाना पुलिस को 6:30 बजे मिली। इसके तुरंत बाद पुलिस की टीम दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को पेड़ से नीचे उतरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी मनोज सी ने पूरे मामले पर बताया कि आज लगभग शाम 6:30 बजे एक PCR कॉल प्राप्त हुई, जिसमें कहा गया कि जेएनयू के जंगल में एक शव लटका हुआ पाया गया है, जिस पर कार्रवाई करते हुए वसंतकुंज नॉर्थ थाना की पुलिस टीम के घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल की बारीकी से जांच की। उन्होंने बताया कि मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

उसकी उम्र लगभग 40 से 45 वर्ष बताई जा रही है। मौके पर क्राइम और फॉरेंसिक की टीम जांच कर रही है। पुलिस हर एक एंगल से तफ्तीश कर रही है। मृतक की पहचान के लिए आसपास पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। बता दें कि साउथ दिल्ली के एक पार्क में भी 40 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था। जेएनयू में भी इसी तरह का मामला सामने आया है।