शो की थीम थी ब्यूटी अगेंस्ट वॉर एंड वायलेंस…

ग्वालियर की मृणालिनी सैलर ने जीता मिस एशिया कॉन्टिनेंट 2022 का ख़िताब

मिस मृणालिनी सैलर एक ऐसा नाम जिसने ग्वालियर से 17 वर्ष की उम्र में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की, उसके बाद उन्होंने कई नेशनल फैशन शोज़ किए।  पहला टाइटल मिस ट्रेडिशनल इंडिया 2018 रहा एवं मिस विवेसियस विंटर क्वीन 2022, मिस इंडिया क्विंटेससेनसियल मध्यप्रदेश 2022 रही है साथ ही साथ उन्होंने अपनी पढ़ाई और एवं अन्य प्रोफैशंस को भी जारी रखा। नई दिल्ली में 2022 में आयोजित हुए शो में ऑनलाइन पार्टिसिपेट किया जिसमें शो की थीम ब्यूटी अगेंस्ट वॉर एंड वायलेंस थी।

शो मे अलग-अलग राउंड्स में कंपटीशन हुआ जिसमें टैलेंट राउंड ट्रेडिशनल राउंड इंट्रोडक्शन राउंड क्वेश्चन आंसर राउंड रहे। फिनाले के सिलेक्शन को लेकर ऑनलाइन कंपटीशन हुआ जिसमें सिलेक्शन के लिए अलग-अलग प्रतिभागियों ने भाग लिया जहा पर भी कई राउंड्स रहे। इसके बाद विजेता के रूप में मिस एशिया कॉन्टिनेंट 2022 टाइटल हासिल किया। इंटरनेशनल कंपटीशन "मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स "के लिए वह सितंबर में जाएंगी जहां पर वह अन्य देशों के साथ भाग लेंगी।

मृणालिनी सैलर ने एबेजेनर हायर सेकेंडरी स्कूल से अपने माध्यमिक स्तर की पढ़ाई के बाद दिल्ली से बैचलर ऑफ ज्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन एवं आईटीएम से इंटरियर डाइनिंग में डिप्लोमा लेने के बाद वूशु की नेशनल चैंपियन गधा में आदि सहित तमाम विधाओं में पारंगत ग्वालियर की इस बेटी ने मॉडलिंग एवं एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने के साथ-साथ अपनी इंटीरियर कंपनी एमडी इंटीरियर्स को भी आगे बढ़ाया। साथ ही साथ आप एक एनजीओ भी खोलना चाहती हैं जो कि समाज में एक बदलाव लाने के लिए काम करेगा।