अचानक चीख पुकार में बदल गया खुशी का माहौल…

शादी में हुई हर्ष फायरिंग में 2 महिलाओं सहित 3 साल की बच्ची घायल

शिवपुरी। पोहरी थाना के बमरा गांव में शादी समारोह के दौरान खुशी का माहौल अचानक चीख पुकार में बदल गया। यहां बारात में आए लोगों ने हर्ष फायर किए जिसमें दो महिलाओं सहित 3 वर्षीय बच्ची को गोली लग गई। घटना के बाद आननफानन में घायलों को शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 

वीडियो रिकॉर्डिंग के जरिए आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। गोली लगने से घायल हुई महिला रूबी यादव के पति राजेश यादव ने बताया कि बारात दुल्हन के द्वारे पहुंची ही थी कि इसी दौरान बारातियों ने हर्ष फायर किए। बंदूक से निकली गोली के छर्रे छत सेबारात देख रहीं दो महिलाओं सहित एक बच्ची में जा धंसे। 

जिसके बाद खुशी का माहौल एकदम से गमगीन हो गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। दोषियों पर होगी कार्रवाई: पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के मुताबिक शादी समारोह में हुए हर्षफायर की सूचना रात्रि में मिली थी। घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है। पुलिस जांच में जुटी है। हर्ष फायर की इस घटना में दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।