आप की सरकार को बताया खालिस्तान समर्थक…

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर आकाश विजयवर्गीय ने पंजाब सरकार से मांगा इस्तीफा

इंदौर। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने पंजाब सरकार से इस्तीफे मांगा है। बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। आकाश विजयवर्गीय ने पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट में लिखा है कि मूसेवाला की दिनदहाड़े बेरहमी से 20 गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

इसी के साथ उन्होंने आम आदमी पार्टी की सरकार को खालिस्तान समर्थक करार दिया। आकाश विजयवर्गीय ने ट्वीट में लिखा, ''पंजाब में खालिस्तान समर्थक आप की नाकाम सरकार... दिन दहाड़े बेरहमी से पार्श्व गायक सिद्धू मूसेवाला की 20 गोली मारकर निर्मम हत्या, कल ही आप सरकार ने षडयंत्रपूर्ण तरीके से उनकी सुरक्षा में तैनात 2 गनमैन वापस लिए थे। इस निंदनीय घटना पर मुख्यमंत्री @BhagwantMann को तुरंत हटाना चाहिए।'' 

विधायक ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने षड्यंत्रपूर्वक गायक सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा मैं तैनात दो गनमैन वापस लिए थे जो कि निंदनीय है। बता दें कि जिस तरह बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इन्दौर छोड़ पूरे देश की सक्रिय राजनीति को लेकर सजग रहते हैं। वहीं, अब उनकी ही तर्ज पर उनके बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी राह पकड़ ली है, वो इन्दौर में रहते हुए पंजाब सरकार कर तीखे वार कर रहे हैं।