ऊर्जा मंत्री ने उपभोक्ताओं को सौंपे बिल माफी प्रमाण पत्र…

सरकार सेवाभावी व कल्याणकारी कार्य निरंतर जारी रखेगी : श्री तोमर

ग्वालियर। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने मुख्यमंत्री विद्युत बिलों में राहत योजना-2022 के तहत रविवार को मोतीझील व ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र के उपभोक्ताओं को बिद्युत बिल माफी के प्रमाण पत्र वितरण किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जनकल्याणकारी एवं सेवाभावी कार्य निरंतर जारी रखेगी। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि 30 मई के बाद अगर त्रुटिपूर्ण बिल जारी हुए तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

साथ ही कहा कि क्षेत्र की जो भी विद्युत संबंधी समस्यायें आमजन ने बताई हैं उनका निराकण शीघ्रता से करें। ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने ट्रांसपोर्ट नगर के 2644 उपभोक्ताओं के 6 करोड़ 29 लाख रूपये एवं मोतीझील जोन के 35 उपभोक्ताओं के 2 लाख रूपये के विद्युत बिल माफी के प्रमाण पत्र वितरित किये। 

इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि मुख्यमंत्री विद्युत बिलों में राहत योजना-2022 के तहत विद्युत उपभोक्ताओं के 31 अगस्त 2020 तक के एक किलोवाट के विद्युत बिल माफ किये गए हैं। मंत्री श्री तोमर ने कहा कि मोतीझील क्षेत्र में भी विकास कार्यों की श्रृंखला जारी है। सडक निर्माण कार्य चालू है। शीघ्र ही एक उप स्वास्थ्य केन्द्र बनने जा रहा है। श्मशान का कार्य प्रगति पर है। नाला निर्माण कार्य तेजी से कराया जा रहा है। 

श्री तोमर ने इस अवसर पर आमजन से शहर को साफ व स्वच्छ बनाये रखने में सहयोग देने की अपील करते हुए कहा कि कचरा सडक पर न फेंककर कचरा वाहन में ही डालें। कार्यक्रम में प्रयाग तोमर, रामवीर सिंह तोमर, शैली शर्मा, मुलायम सिंह यादव, कैलाश तोमर, रघुवीर राय, मुकुट सिंह जादौन, सालुके, मुख्य महाप्रबंधक विद्युत वितरण कंपनी राजीव गुप्ता एवं महाप्रबंधक विनोद कटारे सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधिगण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।