सीएमओ मीना कोरी के खिलाफ एफआईआर...

नगर पालिका परिषद बिजुरी में फर्जी हस्ताक्षर कर करोड़ों रुपए की हेराफेरी करने का आरोप !

शासकीय अभिलेखों में हेराफेरी कर अनूपपुर जिले की बिजुरी नगर पालिका के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षदों ने सीएमओ मीना कोरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पार्षदों ने सीएमओ मीना कोरी के खिलाफ थाने में एक लिखित शिकायत दिया है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि सीएमओ मीना कोरी ने फर्जी हस्ताक्षर कर शासकीय राशि का गबन किया है, इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर की जाए। 

कल तक जिस सीएमओ के साथ अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षद कदम से कदम मिलाकर चल रहे थे, आज वो सीएमओ के खिलाफ लामबंद होकर एफआईआर की मांग कर रहे हैं। नगर पालिका बिजुरी के अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह, उपाध्यक्ष सतीश शर्मा और पार्षद विवेक द्विवेदी, अन्नू देवी, मुकेश जैन, लक्ष्मी देवी शुक्ला ने थाने में एक लिखित शिकायत करते हुए सीएमओ मीना कोरी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग है। शिकायती पत्र में उन्होंने कहा है कि सीएमओ मीना कोरी के द्वारा फर्जी हस्ताक्षर कर कुटरचित दस्तावेज तैयार कर शासकीय राशि का गबन किया गया है। उन्होंने एक लिस्ट भी जारी की है। 

जिसमें निर्माण कार्यों, डीजल क्रय और जैम के माध्यम से क्रय की गई सामग्रियों की नस्ती, बिल बाउचर में फर्जी हस्ताक्षर कर करोड़ों रूपए शासकीय राशि का आहरण करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस शिकायत पर जांच कर रही है। गौरतलब है कि मीना कोरी छतरपुर जिले के नगर परिषद घुवारा में सीएमओ रही, गमन के आरोप में संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन सागर द्वारा प्रकरण दर्ज कराया था l