दांगी बाबा के स्थान पर सामुदायिक भवन होगा निर्मित…

सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने की घोषणा, रोशनी से जगमग होगा लखेश्वरी माता मंदिर

भितरवार। चैत्र नवरात्र के पावन पर्व पर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर और भाजपा जिला ग्रामीण अध्यक्ष कौशल शर्मा लखेश्वरी माता मंदिर पहुँचे। जहां उन्होंने मैया के दर्शन कर मंदिर कमेटी की मांग पर लखेश्वरी माता मंदिर पर लाइटिंग की व्यस्था और सिद्ध स्थान दांगी बाबा के मंदिर के पास सामुदायिक भवन बनबाने की घोषणा की। 

विकासखंड के अंतर्गत आने बाले ग्राम चिटोली के पास स्थित प्रसिद्ध एवं प्राचीन लखेश्वरी माता मंदिर पर मैया के दर्शन के लिए इन दिनों काफी संख्या में श्रद्धालु और विभिन्न राजनैतिक दलों के जनप्रतिनिधि पहुँच रहे हैं। जिसके क्रम में रविवार को सांसद विवेक नारायण शेजवलकर और भाजपा जिला ग्रामीण अध्यक्ष कौशल भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लखेश्वरी माता के दर्शन करने पहुँचे। 

पहाड़ी पर मंदिर में विराजमान मां लखेश्वरी के दर्शन कर सांसद और भाजपा जिलाध्यक्ष मंदिर कमेटी के सदस्यों से रूबरू हुए। इस दौरान उनसे कमेटी ने मंदिर में बिजली व्यवस्था और दांगी बाबा के स्थान पर सामुदायिक भवन बनाने की मांग रखी। जिस पर सांसद श्री शेजवलकर ने मंदिर प्रांगण से मैया के भवन तक लाइटिंग कराने का आश्वासन दिया। और सिद्ध दांगी बाबा के स्थान पर सामुदायिक भवन बनाने के लिए 25 लाख की राशि स्वीकृत करने की घोषणा की।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश उपाध्याय,पूर्व मंडी अध्यक्ष जितेंद्र रावत, जिला मंत्री सीके शर्मा, जिला उपाध्यक्ष डॉ जीतेन्द्र रावत, भाजपा युवा नेता अनिल राबत जनकपुर नरेद्र रावत,जिला मंत्री रविंद्र मिश्रा, राजू शर्मा,सुरेश रावत, सुरेंद्र सिंह रावत उदयभान सिंह रावत गधौठा, सामूहिक विवाह सम्मेलन समिति अध्यक्ष जंडेल सिंह रावत आदि उपस्थित थे।