ऊर्जा मंत्री ने किया राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन…

लक्ष्य तय करके कार्य करें, निश्चित सफलता मिलेगी : श्री तोमर

ग्वालियर। किसी भी कार्य को करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लक्ष्य तय करें कि हमें क्या करना है, क्या बनना है। पहले आपके लक्ष्य पर लोग हसेंगे मजाक उड़ाएंगें। आपकोे निराश नहीं होना है। हमेशा हंसते हुए लक्ष्य को प्राप्त करना है। मेरे लक्ष्य को प्राप्त करने से पहले लोग मुझ पर भी हंसते थे, जिसका नतीजा आपके सहयोग से आपके सामने आपके सेवक के रूप में आज मैं खड़ा हूॅ। 

उक्ताशय के विचार ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता के उद्घाटन के अवसर पर कही। इस अवसर पर प्रतिभावान खिलाडी रिषभ सिकरवार को 11 हजार रुपए प्रदान करने की घोषणा की। नगर निगम के खेल परिसर में आयोजित राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आज ऊर्जा मंत्री के मुख्य आदित्य में हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ भाजपा नेता रामेश्वर भदौरिया ने की। 

साथ ही उपायुक्त सतपाल सिंह चौहान, एपीएस भदौरिया, अयोध्या शरण शर्मा, सचिन पाल, वीरेंद्र ठाकुर टेक्निकल डायरेक्टर ने अतिथियों का पुष्प स्वागत किया तत्पश्चात निगम के उपायुक्त एवं मॉडल खेल अधिकारी सतपाल सिंह चौहान ने निगम द्वारा वर्ष पर आयोजित कराए जाने वाले खेलों की जानकारी एवं बढ़ाने पर आभार जताया कार्यक्रम का संचालन राजेंद्र उपाध्याय ने किया। प्रतियोगिता में अनेक मुकाबले आज खेले गए जो कि देर रात तक जारी रहे।