बेरोजगार युवाओं को नौकरी पाने का सुनहरा अवसर…

रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट ड्राइव 24 को

ग्वालियर। आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश निर्माण के तहत जिला रोजगार कार्यालय द्वारा यशस्वी अकादमी फॉर टैलेन्ट मैनेजमेंट (पीपीपी) के सहयोग से 24 मार्च को प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया है। इस दिन यह रोजगार मेला प्रात: 11 बजे से गोले का मंदिर-मुरैना लिंक रोड पर गदाईपुरा स्थित रेडीमेड गारमेंट पार्क परिसर में आयोजित होगा। प्लेसमेंट ड्राइव में दो जानी-मानी कंपनियां कैम्पस भर्ती करने आ रही हैं। 

प्लेसमेंट ड्राइव में 10वीं कक्षा से लेकर स्नातक, एमबीए व बीई योग्यताधारी युवक-युवतियों के लिये नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे। चयनित युवाओं को विभिन्न पदों के अनुसार 8 हजार 500 से लेकर 12 हजार रूपए तक का प्रारंभिक वेतन और अन्य भत्ते मिलेंगे। उपसंचालक जिला रोजगार कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस प्लेसमेंट ड्राइव में दो कंपनियां बेरोजगार युवाओं को नौकरी के लिए चयनित करने आ रही हैं। रोजगार मेले में रॉयल मोटर्स द्वारा कस्टमर केयर मैनेजर, असिस्टेंट वारंटी मैनेजर, सीनियर एडवायजर, इंस्पेक्टर, स्टोर मैनेजर, असिस्टेंट स्टोर एक्जीक्यूटिव व बॉडी शॅप इंचार्ज की भर्ती की जायेगी। 

इस भर्ती में 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के युवा भाग ले सकेंगे। इसी तरह राउण्ड द क्लॉक सिक्योरिटी सोल्यूशन ग्वालियर द्वारा 30 से 50 वर्ष आयु वर्ग के अभ्यर्थियों में से सुरक्षा गार्ड की भर्ती की जायेगी। प्लेसमेंट ड्राइव में आने वाले सभी युवक-युवतियों से आग्रह किया गया है कि वे मास्क लगाकर आएँ और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। साथ ही अपनी शैक्षणिक योग्यता और अन्य प्रमाण पत्रों को जरूर साथ में लेकर जाएं।