प्रेस संवाददाताओं से चर्चा करते हुए बताया कि…

हिंदू सेना चलाएगी लव जिहाद के खिलाफ आंदोलन



ग्वालियर। रविवार को ग्वालियर में प्रेस संवाददाताओं से चर्चा करते हुए हिंदू सेना के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि देश में एक धर्म विशेष के लोगों द्वारा लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। जिससे हिंदू समाज की बहन-बेटियों को बरगला कर उनका धर्म परिवर्तन कर विवाह किए जाने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैैं। 

लव जिहाद और धर्म परिवर्तन को रोकने के लिए हिंदू सेना पूरे देश में एक साथ एक विशेष आंदोलन करने जा रही है ना सिर्फ आंदोलन करेगी बल्कि धर्म परिवर्तन और लव जिहाद कराने वालों को सबक भी सिखाएगी। इसके साथ ही हिंदू सेना के पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि देश की सड़कों पर घूम घूम रहा बेसहारा-आवारा पशु धन जिसके कारण लोगों की जान माल पर भी बन आती है। 

इनके सड़कों पर ही यूं ही विचरण करने के कारण तमाम एक्सीडेंट की घटना होती हैं यही कारण है कि हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं पदाधिकारी पशुपालकों को जागृत करने के लिए अपने अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों को जागरूक करेंगे कि वे अपने पशुओं को खुला न छोड़ें सड़कों पर यूं ही न छोड़ें । उन्हें घर में बांधकर रखें और अगर बांधकर नहीं रख सकते तो उन्हें गौशाला में छोड़ा जाए। संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बड़ी संख्या में हिंदू सेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।