एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की प्रभावी कार्यवाही…

पुलिस ने दो शातिर चोरोें को सोने व चांदी के जेवरात सहित किया गिरफ्तार



ग्वालियर। सोमवार को  अति. पुलिस अधीक्षक शहर(मध्य/यातायात) अभिनव चौकसे को जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि विगत दिनों थाना बहोड़ापुर क्षेत्र में हुई चोरियों में संलिप्त शातिर चोरों को विनय नगर बिजली घर के आगे हाॅकर जोन के ऊपर देखा गया है। 

उक्त सूचना पर से अति. पुलिस अधीक्षक शहर(मध्य/यातायात) द्वारा सीएसपी ग्वालियर को थाना बल की टीम गठित कर उक्त चोरों की पतारसी हेतु लगाया गया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देषों के परिपालन में सीएसपी ग्वालियर नागेन्द्र सिंह सिकरवार के मार्गदर्शन में उक्त चोरों की पतारसी हेतु थाना प्रभारी बहोड़ापुर निरी. अमर सिंह सिकरवार के नेतृत्व थाना बल की टीम गठित कर मुखबिर के बताये स्थान पर भेजा गया। पुलिस टीम को विनय नगर बिजली घर के आगे हाॅकर जोन के ऊपर दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े मिले, जिन्होने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया। जिन्हे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर धरदबोच लिया गया। 

पकड़े गये बदमाषों की तलाषी लेने पर एक बदमाष के पास से तीन लोंग, एक हाय(सोने जैसे), एक अंगूठी, दो तोड़ियां, पांच सिक्के(चांदी जैसे) तथा दूसरे बदमाष के पास से एक जोड़ी कान के बाले(सोने जैसे), तीन तोड़िया, एक आधी कमर की करधनी एवं 12 बिछियां (पुरानी चांदी) कुल कीमती 60 हजार रूपये के जप्त किये गये। पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये उक्त दोनों बदमाषों को थाना बहोड़ापुर के अपराध क्रमांक 161/22 धारा 457,380 भादवि के प्रकरण में गिरफ्तार किया जाकर उनसे शहर में हुई अन्य चोरी की बारदातों के संबंध मे पूछताछ की जा रही है।