क्राइम ब्रांच की मदद से…

मुरार पुलिस ने शातिर लुटेरों के गिरोह को किया गिरफ्तार

 

ग्वालियर की मुरार पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से एक शातिर लुटेरों के गिरोह को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 3 कट्टे पांच जिंदा राउंड एक मोटरसाइकिल और बोलेरो जीप जब्त की है। इन लोगों के टारगेट पर बड़ागांव पेट्रोल पंप, मालनपुर की देसी कलारी और मेहरा टोल प्लाजा थे। जिन पर इन्हें लूट की वारदात को अंजाम देना था। लेकिन पुलिस ने समय रहते ही आरोपियों पर कार्रवाई करके उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया।

दरअसल रविवार सोमवार की दरमियानी रात मुरार थाना क्षेत्र के मोहनपुर पुल के पास कुछ लोगों के संदिग्ध हालत में मौजूद रहने की सूचना मिली थी। इस आधार पर पुलिस ने 2 टीमें बनाकर वहां छापामार कार्रवाई की। यहां 5 लोग पकड़े गए हैं। इनमें तीन लोग भिंड के रहने वाले हैं जबकि दो ग्वालियर के रहने वाले हैं। भिंड के गोहद के रहने वाले विशाल जाटव और शत्रुघ्न जाटव का क्रिमिनल रिकॉर्ड है।

बाकी लोगों का भी रिकॉर्ड तलाशा जा रहा है। पकड़े गए आरोपियों में कौशल गुर्जर बिजौली ग्वालियर विशाल जाटव गोहद पवन गुर्जर पार्षद ग्वालियर शत्रुघ्न जाटव गोहद और रामवीर बाल्मीकि गोहद बताए गए हैं। पुलिस का कहना है कि यह लोग लंबे अरसे से पेट्रोल पंप, शराब की दुकान और टोल प्लाजा को लूटने की योजना बना रहे थे। पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों का क्रिमिनल रिकॉर्ड दोबारा से चेक किया जा रहा है।