पूर्व मंत्री ने संत कालीचरण की गिरफ्तारी को ठहराया जायज

इमरती देवी ने दिया चौंकाने वाला बयान…

पूर्व मंत्री ने संत कालीचरण की गिरफ्तारी को ठहराया जायज

 

ग्वालियर। पूर्व मंत्री और लघु उद्योग विकास निगम के अध्यक्ष इमरती देवी ने पार्टी लाइन से अलग हटकर अपना स्टैंड अख्तियार किया है। उन्होंने पिछले दिनों छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा मध्य प्रदेश से संत कालीचरण की गिरफ्तारी को सही ठहराया है। उन्होंने कहा है कि किसी को भी महापुरुष का अपमान करने का अधिकार नहीं है। ऐसे में पुलिस ने जो कार्रवाई की है, वह जायज है।

खास बात यह है कि प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा तक संत कालीचरण की गिरफ्तारी के तरीके को गलत ठहरा चुके हैं। लघु उद्योग व्यापार निगम की नवोदित अध्यक्ष इमरती देवी ने संत कालीचरण की गिरफ्तारी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश के महापुरुष के खिलाफ कोई भी टिप्पणी करेगा तो उसकी गिरफ्तारी पुलिस करेगी। फिर भले ही वह कोई भी क्यों हो। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर छत्तीसगढ़ की पुलिस ने संत कालीचरण को गिरफ्तार किया था। बीजेपी ने संत कालीचरण की छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा पिछले दिनों मध्य प्रदेश से की गई गिरफ्तारी के तरीके का विरोध किया था।

जबकि कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों ने कालीचरण की गिरफ्तारी को उचित ठहराया था। कांग्रेस के पूर्व कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने शुक्रवार को ग्वालियर में संत कालीचरण की गिरफ्तारी पर अपनी सरकार की वाहवाही की थी। जबकि बीजेपी की उन्होंने आलोचना की थी। साथ ही पीसी शर्मा ने पंजाब के मुख्यमंत्री का सीएम की सुरक्षा को लेकर समर्थन भी किया था।

Comments