पहले आओ और समापन के बाद जाओ…

बूथ विस्तारक योजना भाजपा पार्टी का सबसे बड़ा महा अभियान : शेजवलकर

 

घाटीगांव/भितरवार। भाजपा जिला ग्वालियर ग्रामीण की विधानसभा भितरवार,मंडल घाटीगांव के ग्राम केंद्र रायपुर के बूथ क्रमांक 16 पर पहुंच कर बूथ समिति की बैठक में सम्मिलित हुए। ग्वालियर के लोकप्रिय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर जी भाजपा ग्वालियर ग्रामीण के जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा जी, प्रमुख  रूप से शामिल हुए। इस अवसर पर सांसद जी ने बूथ विस्तार योजना को भाजपा का सबसे बड़ा अभियान बताया। उन्होंने कहा कि कुशाभाऊ ठाकरे के जनशताब्दी वर्ष में शुरू होने वाली बूथ विस्तारक योजना राजनीति के इतिहास में अभी तक का पार्टी का सबसे बड़ा महा अभियान है।

इस अभियान को प्रभावी बनाने,बूथ स्तर तक ले जाने के लिये पार्टी नेतृत्व बिना रूके,बिना थके लगा हुआ है,हमें भी 10 दिन तक 10 घंटे पार्टी को समर्पित कर इस अभियान को बूथ तक पहुँचाने में अपनी भूमिका निभानी है। उन्होंने कहा सभी बूथ विस्तारक इस कार्यक्रम में उपस्थित है ऐसी कामकाजी बैठक में समय के पहले आओ और समापन के बाद जाओ। भारतीय जनता पार्टी जिन कुछ लोगों पर बहुत विश्वास करती है,वे कुछ लोग आप हैं।आप ही भविष्य की भारतीय जनता पार्टी है।हम कुशाभाऊ ठाकरे जी की जन्म शताब्दी वर्ष मना रहे है। वे ऐसे संगठन शिल्पी थे,जिन्होंने पारस पत्थर की तरह अनेकों अनेक कार्यकर्ताओं को छू कर उन्हें सोने जैसा खरा बनाया।आप सब भी ठाकरे जी के जीवन को जरूर पढें।

सभी बूथ विस्तारक समय का ध्यान रखें 10 घंटे बूथ पर दें, और जो कार्य पार्टी ने सौंपा है उस कार्य को 10 दिन,10 घंटे देकर धरातल पर उतारें। अगर हम संगठन की इस नवाचार योजना में सफल हो गये तो भविष्य में हम कोई चुनाव हार ही नहीं सकते। हमारे कार्यकर्ता पुराने संस्कार और संस्कृति को मानने वाले कार्यकर्ता है। बूथ विस्तारक की बैठक में जिला उपाध्यक्ष दामोदर गुप्ता,जिला महामंत्री कोमल पवैया,जिला मंत्री सी के शर्मा,किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ब्रजमोहन सिंह गुर्जर, मंडल अध्यक्ष उत्तम सिंह बंजारा, शक्ति केंद्र रायपुर के विस्तारक राजकुमार भदोरिया,बूथ अध्यक्ष भवानी सिंह बघेल मुख्य रूप से उपस्थित हुए।