बकरी चुराना पड़ा भारी, 2 लोगों ने मिलकर की हत्या

उज्जैन के रूपाखेड़ी में हत्या का सनसनीखेज मामला…

बकरी चुराना पड़ा भारी,  दो लोगों ने मिलकर की हत्या

 

उज्जैन। जिले के ग्राम रूपाखेड़ी में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी और शव को जमीन में गाड़ दिया। शक हो इसलिए शव के पास ही बकरी के बच्चे का शव भी गाड़ा। पुलिस ने जांच की तो पूरा मामला सामने आया। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति को बकरी चुराना भारी पड़ गया। बकरी मालिक ने साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और लाश पास ही गड्ढा खोदकर गाड़ दी। मामले को दबाने के लिए आरोपियों ने बकरी का एक मृत मेमना भी गाड़ दिया। हालांकि पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर दिया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार उज्जैन जिले के माकड़ोन थाना क्षेत्र में ग्राम रूपाखेड़ी है। चिरड़ी गांव में रहने वाला राजाराम पिता कालूसिंह मोगिया 21 दिसंबर से लापता था। उसकी पत्नी ने गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।  पुलिस इसकी जांच कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस को खबर मिली कि राजाराम की दो लोगों ने मिलकर हत्या कर दी है और शव को जमीन में गाड़ दिया है। पुलिस ने शंका के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया तो उसने अपने साथी के साथ मिलकर हत्या करना कुबूल किया। आरोपियों के नाम रमेश पिता प्रेमसिंह सरदार पिता भेरूजी है। आरोपी सरदार रमेश का साढू है।

घटना के पीछे बकरी चुराने की बात सामने रही है। पुलिस का कहना है कि राजाराम ने कुछ दिन पहले रूपाखेड़ी निवासी रमेश की बकरी चुरा ली थी। इसके चलते रमेश का उससे विवाद हुआ था। जब विवाद बढ़ा तो रमेश ने अपने साढ़ू के साथ मिलकर राजाराम की हत्या कर दी। किसी को पता चले इसके लिए घर के पास जेसीबी से गड्ढा खुदवाया और शव गाड़ दिया। इसके साथ ही बकरी के बच्चे का शव भी गाड़ा। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने जमीन खुदवाकर शव निकाला। राजाराम के शव के साथ ही बकरी के बच्चे का शव भी मिला। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Comments