,भीड़ ने शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी*

 गोल्डन टेंपल में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की कोशिश !

अमृतसर(पंजाब) l अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में शनिवार को गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने की कोशिश की गई। लोगों की भीड़ ने बेअदबी की कोशिश करने वाले व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी। श्री दरबार साहिब में शनिवार की शाम रहरास साहिब का पाठ हो रहा था। इस दौरान एक लगभग 22 वर्ष के युवक ने सच्चखंड के अंदर माथा टेकने वाले स्थान पर लगी रेलिंग को फांद श्री गुरु ग्रंथ साहब के नजदीक पहुंच गया था। जिसे सेवकों ने तुरंत पकड़ लिया। इससे सम्बन्धित कुछ वीडियो वायरल हुई हैं। 

सेवक दोषी व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले करने के लिए ले जा रहे थे,तभी लोगों की भीड़ ने उस पर हमला कर दरबार साहिब परिसर में ही उसकी हत्या कर दी। काफी देर तक व्यक्ति का शव दरबार साहिब परिसर में ही पड़ा था। इसके बाद शव को पुलिस को सौप दिया गया है। इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

फिलहाल शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया है।  घटना को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि भीड़ ने शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। फिलहाल शव को सिविल अस्पताल ले जाया गया हैं। पुलिस ने कहा कि शख्स के पास से कोई भी डॉक्यूमेंट या फिर पहचान पत्र नहीं मिला है।