कलेक्टर को letter लिखने वाले चोर हुए arrest

बोले- गुस्से में दी थी घर लॉक न करने की नसीहत…

कलेक्टर को चिट्ठी लिखने वाले चोर हुए गिरफ्तार

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में डिप्टी कलेक्टर के घर में चोरी करने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये वही चोर हैं जिन्होंने कलेक्टर के घर में कुछ न मिलने पर उन्हें नसीहत भरी चिट्ठी लिखी थी. डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी घुसे इन चोरों को जब ज्यादा माल नहीं मिला तो इनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उन्होंने वहीं पास पड़ी कलेक्टर की डायरी में लिखा था कि- जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर. चोरों की यह चिट्ठी जमकर मीडिया और सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

यह चोर मंगलवार शाम को देवास जिले के डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ के सरकारी आवास में चोरी करने घुसे थे. पकड़े गए चोरों से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता था डिप्टी कलेक्टर. हमने तो कलेक्टर पढ़ा और सोचा तगड़ा माल मिलेगा. भीतर पहुंचे तो मायूस हो गए. गुस्से में ऐसा कर दिया. प्रकाश हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ कई केस हैं. चोर शुभम का कहना है कि उसने ही खत लिखा था. इन चोरों के नाम कुंदन पुत्र नरेन्द्र ठाकुर निवासी बिहारीगंज और शुभम उर्फ छोटू पुत्र राधेश्याम जायसवाल निवासी बिहारीगंज है. 

उन्होंने बताया उनका एक और साथी इसमें शामिल था. उन्होंने उसका नाम प्रकाश उर्फ गंजा बताया. उन्होंने बताया चोरी करने वे नहीं बल्कि प्रकाश घुसा था. चोरों के हवाले से चार हजार रुपए और एक स्टील का डिब्बा बरामद किया है. पुलस के अनुसार डिप्टी कलेक्टर अभी खातेगांव में SDM के पद पर पदस्थ हैं. उनका शहर के सिविल लाइन में सरकारी आवास है. इसलिए करीब 15 दिन से उनका घर सुना था. उनके घर से ज्यादा कुछ कैश नहीं मिला था. इसी बात से वह नाराज थे और जाते-जाते अपने हाथ से लिखी एक चिट्ठी छोड़ गए.

Comments