भिंड रोड पर आधी रात को…

ट्रक में घुसी एयरफोर्स के फाइटर पायलट की गाड़ी,मौके पर ही मौत

ग्वालियर। भिंड रोड पर धर्मवीर पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार की रात को वायुसेना के फाइटर पायलट की कार सड़क किनारे खड़े आयशर ट्रक में बेकाबू होकर पीछे से घुस गई। ड्राइविंग सीट पर ही पायलट की मौत हो गई। पायलट की सड़क हादसे में मौत होने की सूचना मिलते ही वायुसेना के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पायलट के शव को ससम्मान डाक्टरी परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया। पुलिस दुर्घटना की जांच कर रही है। 

वायुसेना केंपस निवासी फाइटर पायलट अनुज यादव रात दो बजे के लगभग एयरफोर्स स्टेशन से स्टेशन की तरफ कार से जा रहे थे। भिंड रोड पर स्थित धर्मवीर पेट्रोल पंप के सामने उनकी कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे की सूचना मिलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। गोला का मंदिर थाना प्रभारी विनय शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद चालक का शव स्टेरिंग सीट पर फंसा रह गया था। 

शव को किसी तरह से बाहर निकाला शव की पहचान एयरफोर्स के पायलट अनुज यादव के रूप में हुई फाइटर पायलट की सड़क हादसे में मौत होने की सूचना तत्काल वायुसेना के अधिकारियों को दी। अधिकारी भी रात को ही मौके पर पहुंच गए। शुरुआती जांच के बाद पायलट के पार्र्थिव देह को डाक्टरी परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया था। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।