Accident : मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, डेढ़ घंटे तक दबा रहा शव, ग्रामीणों ने निकाला

सड़क ठेकेदार की लापरवाही के चलते हुआ हादसा…

मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, डेढ़ घंटे तक दबा रहा शव, ग्रामीणों ने निकाला

श्योपुर। सोईकलां-मानपुर मार्ग स्थित ककरेंडी पुलिया के पास मिट्टी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई ट्रैक्टर के पुलिया के नीचे गिरने से ड्राइवर दब गया करीब डेढ़ घंटे बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना बुधवार शाम करीब 5 बजे की है ग्रामीणों का आरोप है, कि सड़क ठेकेदार की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है। 36 वर्षीय रिस्पाल सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी देवरी का टपरा बुधवार को गुरुनावदा से ट्रैक्टर-ट्रॉली में मिट्टी भरकर अपने घर ले जा रहा था। 

ददूनी मोड़ के पास रपटा बना है। यहां अभी पुल नहीं बना है। ड्राइवर जब ट्रैक्टर को पुलिया पर चढ़ा रहा था, तभी वह वापस पीछे चला गया, जिससे ट्रैक्टर रपटे से नीचे उतर गया। इससे ट्रैक्टर के नीचे ड्राइवर रिस्पालसिंह दब गया। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। लेकिन 6ः30 बजे तक पुलिस या एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और ट्रैक्टर को मशक्कत के बाद हटाया और ड्राइवर को बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। बताया जाता है, कि मृतक घर में अकेला ही कमाने वाला था। पिता की मौत 8 साल पहले ही हो गई थी। ग्रामीणों का कहना है कि करीब 1 साल से सोंईकलां से मानपुर जाने वाली सड़क बन रही है। जिस जगह हादस हुआ है, वहां पुलिया बनाई जानी थी, लेकिन ठेकेदार ने पुलिया का निर्माण अभी तक नहीं कराया है। यही वजह है कि यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं।

Comments