सोती हुई सरकार के खिलाफ दर्ज कराया विरोध…

जिला कांग्रेस कमेटी ने किया विशाल धरना प्रदर्शन

फूलबाग चौराहे पर शहर जिला कांग्रेस कमेटी ग्वालियर द्वारा आयोजित विशाल धरने में सम्मिलित होकर सोती हुई सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज कराया। खरीद फरोख्त की सरकार की जनविरोधी नीतियों व ग्वालियर प्रशासन के दोहरे रवैये के विरोध में सैकड़ों कार्यकर्ता एवं हजारों क्षेत्रवासियों के साथ विशाल धरना दिया।

धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस शहर जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने कहा कि एक संविधान दो विधान चलाने वाली भाजपा सरकार के नेता सिंधिया कोविड से पीड़ित मृतकों के परिवार के दुख में सम्मिलित न होकर स्वागत कराने आए हैं। वहीं बाढ़ से बेघर हुए किसानों, ग्रामीणों को राहत देने के बजाए स्वागत करवाने के लिए आतुर हैं। रोजगार पाने के लिए दर-दर भटक रहे बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के बजाए स्वागत सत्कार करा रहे हैं। महंगाई से दो वक्त की रोटी खाने के लिए हर वर्ग तरस रहा है। इस तरह की ज्यादती और झूठ को कांग्रेस सहन नहीं करेगी, वह इन पीड़ितों के साथ तब भी खड़ी थी और आज भी खड़ी है।

 पूर्व मंत्री बालेंदु शुक्ल, ग्रामीण कंाग्रेस अध्यक्ष अशोक सिंह, मप्र शासन के पूर्व मंत्री विधायक लाखन सिंह यादव, विधायक सतीश सिंह सिकरवार, विधायक सुरेश राजे, प्रदेश महासचिव सुनील शर्मा ने कहा कि विपक्षी दलों पर प्रकरण दर्ज करने के लिए कानून कुछ और है, भाजपा सत्ताधारी दल पर कानून कुछ और। ऐसे में धरना डॉ. अंबेडकर के संविधान को बचाना और उसकी रक्षा करना है।

फूलबाग चौराहा पर कांग्रेसी धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ देर बाद ही नदीगेट चौरारा और शिंदे की छावनी चौराहा से केन्द्रीय मंत्री सिंधिया का काफिला निकलेगा। इस चौराहा से कांग्रेस कार्यालय की दूरी सिर्फ 100 कदम है। ऐसे में पुलिस को आशंका है कि रोड शो के समय कोई कुछ हरकत भी कर सकता है। इसलिए कांग्रेस के प्रदर्शन और कांग्रेसियों पर पुलिस की पैनी नजर है। वहां काफी मात्रा में फोर्स लगा रखा है।