शिक्षकों का सम्मान कर विद्यालयों में मना शिक्षक दिवस

सम्मान स्वरूप भेंट किये पौधे…

शिक्षकों का सम्मान कर विद्यालयों में मना शिक्षक दिवस

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में 5 सितंबर शिक्षक दिवस के अवसर पर मॉडल कान्वेंट हायर सेकेंडरी स्कूल मैं शिक्षक दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें शिक्षक शिक्षिकाओं का  सम्मान किया गया, कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर किया गया। उसके बाद स्कूल के डायरेक्टर प्रताप सिंह ने सभी अतिथियों को बुके देकर उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम में जीवाजी विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डॉ उमेश होलानी, शासकीय महाविद्यालय के सेवानिवृत्त प्राचार्य आरके त्रिवेदी, शासकीय उ मा विद्यालय के सेवानिवृत्त प्राचार्य कालका सिंह चौहान, नवोदय विद्यालय समन्वयक रोमा अषठाना, पर्यावरण के क्षेत्र में पर्यावरण विशेषज्ञ प्रदीप लक्षणे सहित मॉडल कान्वेंट स्कूल के फेकल्टी  का भी सम्मान प्राचार्य एवं डायरेक्टर द्वारा किया गया।

सभी सम्मानीय अतिथियों को सम्मान स्वरूप सर्टिफिकेट और शील्ड देकर सम्मानित किया, इस अवसर पर स्कूल के स्टूडेंट भी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन सिद्धार्थ शर्मा, रेनू गुप्ता एवं आभार स्कूल के डायरेक्टर प्रताप सिंह ने किया। कार्यक्रम के समापन पर पर्यावरण प्रेमी प्रदीप लक्षणे ने सभी सम्मानीय अतिथियों एवं स्कूल के डायरेक्टर प्रिंसिपल को सम्मान स्वरूप एक-एक पौधा भेंट किया। और पर्यावरण के प्रति संदेश दिया।

Comments