प्रभारी मंत्री ने Vaccine लगवाने वाली महिलाओं का किया स्वागत

डॉक्टरों का भी किया अभिवादन…

प्रभारी मंत्री ने टीका लगवाने वाली महिलाओं का किया स्वागत

ग्वालियर में कोविशील्ड और कोवैक्सीन टीकाकरण के महाअभियान के दूसरे दिन प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट थाटीपुर अस्पताल पर पहुंचे। यहां कोविशील्ड और कोवैक्सीन लगवाने वाले युवक-युवतियों को फूल माला पहनाकर बिस्किट खिलाए। साथ ही, टीका लगाने वाले डॉक्टरों को फूल माला देकर अभिवादन किया। प्रभारी मंत्री शहर के सड़कों व विकास कार्यों का निरीक्षण करते हुए किले पर स्थित दाता बंदी छोड़ गुरुद्वारे पहुंचकर माथा टेक कर दाता बंदी साहब का आशीर्वाद लिया। 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर की सड़कों को लेकर प्रभारी मंत्री और जल संसाधन मंत्री तुलसी राम सिलावट एक्शन के मोड में है। तुलसीराम सिलावट ने कहा है, जर्जर और गड्ढों से भरी सड़कों को 10 दिन के अंदर भरा जाएगा। इसमें किंतु-परंतु बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सड़कों के पेंच रिपेयरिंग का कार्य पूरी क्वालिटी के साथ हो, यह भी ध्यान रखा जाएगा। इसके साथ ही सफाई का मॉडल अब इंदौर तर्ज पर होगा। 

ग्वालियर नगर निगम की टीम इंदौर जाएगी। निगम की टीम वहां इंदौर के स्वच्छता के मॉडल को देखेगी। वहीं, मॉडल ग्वालियर में अपनाए जाएगा। इसके साथ ही तुलसीराम सिलावट ने बाढ़ प्रभावित लोगों से सर्वे के नाम पर रिश्वत मांगने वाले पटवारी सरपंच और सचिवों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। तुलसी सिलावट ने कहा, जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Comments