भारत ने जो हमारे टुकड़े किए हुए हैं, हम फिर से जुड़ जाएंगे…

तालिबान हमारे साथ हैं, इंशाल्लाह वो कश्मीर फतह करके देंगे : नीलम इरशाद

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में तालिबान की वापसी की वजह से बहुत खराब हालात हैं। ये दुनिया जानती है कि अफगानिस्तान में तालिबान की बंदूक के दम पर वापसी की सबसे बड़ी वजह पाकिस्तान है। अबतक अफगानिस्तान के लोग चिल्ला-चिल्ला कर ये बाते कर कह रहे थे लेकिन अब पाकिस्तान की सत्ता में काबिज इमरान खान की पार्टी के नेता भी टीवी पर ये हकीकत बतलाने लगे हैं। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल पर एक डिबेट शो के दौरान इमरान खान की पार्टी की नेता नीलम इरशाद शेख ने कहा कि तालिबान पाकिस्तान के साथ है और वो आने वाले समय में पाकिस्तान को कश्मीर फतह करके देगा।

इससे जुड़ी एक वीडियो पाकिस्तान के पूर्व राजनायिक हुसैन हक्कानी द्वारा शेयर की गई है। इस वीडियो में इमरान खान की पार्टी की नेता के बयान के तुरंत बाद एंकर उन्हें टोकता है लेकिन वो शेखी बघारने के चक्कर में सच बोलती चली जाती है और कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के मंसूबे स्पष्ट कर देती हैं। नीलम कहती है कि अफगानिस्तान, तालिबान अब पाकिस्तान के साथ हैं और वो आकर पाकिस्तन को कश्मीर फतह करके देंगे। इसके बाद जब एंकर ने उनसे पूछा कि उन्होंने ये कहां से सुना है, क्या वो ऐसा ख्वाब देखती हैं तो नीलम कहती हैं- इंशाल्लाह।

नीलम ने आगे कहा कि आप खबरें नहीं देखते, पाकिस्तान की कितनी इज्जत हो रही है, इमरान खान की कितनी इज्जत हो रही है। इंडिया में मातम पसरा हुआ है। इस दौरान एंकर बीच में इमरान खान की पार्टी की नेता को टोकता है कि अल्लाह की कसम ये प्रोग्राम ऑनलाइन जा रहा है, इसको दुनिया देखेगी, इसको भारत देखेगा... उसके बाद जो हम पर तबर्रे होंगे आपको अंदाजा है... नीलम इरशाद फिर भी नहीं रुकती, वो आगे कहती हैं भारत ने जो हमारे टुकड़े किए हुए हैं, हम फिर से जुड़ जाएंगे इंशा अल्लाह ताला। तालिबान भी हमारा साथ देगा, हमने भी उनका साथा दिया।