प्रदेशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई...

सीएम शिवराज ने फहराया तिरंगा

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम निवास पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कर सभी को शुभकामनाएं दी. देश की जनता को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह गर्व, शान और सम्मान का दिन है.आज भारत का स्वतंत्रता दिवस है. भारत में कर्म और राष्ट्र सेवा की ज्योत जलायें और इस पावन भूमि को विश्व में अग्रणी बनाएं.

आज मुख्यमंत्री निवास में #IndiaIndependenceday के अवसर पर ध्वजवंदन कर सभी को शुभकामनाएँ दी। मेरी सुरक्षा में पदस्थ सुरक्षाबल द्वारा अत्यंत लगन मेहनत और निष्ठा के साथ किया गया है, आज इनके उत्साहवर्धन हेतु इन्हें पुरस्कृत किया।

सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा कि हर देशवासी के लिए आज का दिन खास है.हर हृदय में स्वतंत्रता की अनुभूति का अप्रतिम उल्लास है. भारत की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के महान उत्सव आजादी के अमृतमहोत्सव पर हम सब देश की प्रगति एवं उन्नति में योगदान के लिए मिलकर साथ कदम बढ़ाएं.इस ऐतिहासिक घड़ी में देश के लिए प्राणोत्सर्ग करने वाले के सपूतों के चरणों में सादर प्रणाम.


साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बधाई देते हुए लिखा, प्रधानमंत्री जी के आत्मनिर्भर भारत के सपनों को साकार करने के लिए हम सब 'आत्मनिर्भर एमपी AatmaNirbhar MP बनाएं.' AatmaNirbharMP के लक्ष्य की प्राप्ति के लिए मैं संकल्पित हूं. आप भी इस ध्येय की प्राप्ति और नये भारत के निर्माण में सहभागी बनिए.

स्वतंत्रता दिवस पर सभी प्रदेशवासियों और देशवासियों को शुभकामनाएं!